भारी बारिश के कारण उत्पन्न हुई ट्रैफिक जाम की स्थिति में यातायात व्यवस्था को सुचारू रूप से चलाने के लिए पानी में खड़े रहकर फरीदाबाद पुलिस संभाल रही कमान, पानी में फंसे यात्रियों की कर रही हर संभव सहायता

0
2

पुलिसकर्मी ने ओल्ड अंडरपास के पानी में फांसी गाड़ी को धक्का लगाकर निकाला बाहर

फरीदाबाद- डीसीपी ट्रैफिक अमित यशवर्धन के दिशा निर्देश तथा एसीपी ट्रैफिक विनोद कुमार के मार्गदर्शन में यातायात पुलिस ट्रैफिक व्यवस्था को सुचारू रूप से चलाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। फरीदाबाद में हुई भारी बारिश के कारण सड़कों पर बहुत अधिक पानी भर गया है जिसकी वजह से ट्रैफिक एग्जाम की समस्या उत्पन्न हो गई है। कुछ गाड़ियां तो पानी अधिक होने के कारण बंद हो गई जिसकी वजह से उन्हें धक्का निकाल कर बाहर निकलवाना पड़ा जिसके लिए फरीदाबाद पुलिस ने सराहनीय कार्य किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि फरीदाबाद में हो रही भारी बारिश के बीच ट्रैफिक व्यवस्था संभालने में काफी परेशानी हो रही है परंतु इसके बावजूद यातायात पुलिस हर संभव प्रयास करके इसे व्यवस्थित करने में लगी हुई है। बारिश के मौसम में सड़कों पर गड्ढे दिखाई नहीं देते और वहां पर आ रहे वाहन इन गड्ढों में टकराकर दुर्घटना के शिकार हो जाते हैं जिसकी वजह से कई यात्रियों को चोट भी लग जाती है और वाहन भी क्षतिग्रस्त हो जाता है। क्षतिग्रस्त होने का कारण वाहन खराब हो जाते हैं और पानी से भरी सड़क के बीचो बीच रुक जाते हैं जिसकी वजह से उनके पीछे आ रहे वाहन भी खराब हो जाते हैं। ऐसे में यातायात व्यवस्था को सुचारू रूप से चलाने के लिए ट्रैफिक पुलिसकर्मियों को डीसीपी ट्रैफिक द्वारा निर्देशित किया गया है और उनके मार्गदर्शन में ट्रैफिक पुलिस बहुत ही सराहनीय कार्य कर रही है ।ट्रैफिक पुलिसकर्मी वर्दी में ही लबालब भरी सड़कों के बीच खड़े होकर ट्रैफिक ड्यूटी निभा रहे हैं और वाहन चालकों को निर्देशित करके ट्रैफिक को व्यवस्थित करने का प्रयास किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here