रविवार को तिगांव में लगेगा निशुल्क रोजगार मेला विधायक राजेश नागर के प्रयासों से उनके तिगांव कार्यालय पर लगेगा रोजगार मेला

0
27

फरीदाबाद(ANURAG SHARMA) तिगांव विधायक राजेश नागर के प्रयासों से उनके तिगांव कार्यालय पर रविवार को निशुल्क रोजगार मेला लगेगा। इस मेले में करीब एक दर्जन कंपनियां सैकड़ों योग्य युवाओं को नौकरियां देंगी।
इस बारे में विधायक राजेश नागर ने बताया कि वह काफी समय से इस बारे में सोच रहे थे कि युवाओं को उनके द्वार आकर नौकरी ऑफर की जाए। जिससे कि उनको कंपनियेां में नौकरियों के लिए भटकना न पड़े। इसके लिए हमने मैजिक बस एनजीओ के सहयोग से रविवार 12 दिसंबर को अपने तिगांव कार्यालय पर रोजगार मेले का आयोजन किया है। इसमें भागीदारी के लिए कई कंपनियेां ने अपनी सहमति दे दी है और भी कंपनियों से बात जारी है।
श्री नागर ने बताया कि यह मेला पूरी तरह से निशुल्क होगा। जिसमें भागीदारी के लिए युवाओं को अपने बायोडाटा एवं आधार कार्ड के साथ पंजीकरण कराना होगा। जिसके आधार पर मौके पर ही कंपनियों के प्रतिनिधि युवाओं को उनकी योग्यता और अनुभव के आधार पर नौकरी ऑफर करेंगे। हम चाहेंगे कि इसमें अधिक से अधिक संख्या में युवाओं को नौकरी मिल सके। लेकिन इसके लिए युवाओं को भी इसमें भागीदारी करनी होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here