कानपुर में एनकाउंटर के दौरान शहीद हुए 8 पुलिसकर्मियों की शहादत के बाद यूपी पुलिस ने सीएम योगी के आदेश

0
75
उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश (Front News Today) कानपुर में एनकाउंटर के दौरान शहीद हुए 8 पुलिसकर्मियों की शहादत के बाद यूपी पुलिस ने सीएम योगी के आदेश के बाद से माफियाओं के खिलाफ… अभियान छेड़ दिया है… इसी कड़ी में गौतम बुध्द नगर के दो ज़ोन नोएडा सेंट्रल और ग्रेटर नोएडा के डीसीपी ने चर्चित अपराधी सुंदर भाटी समेत उसके साथी सतवीर की करोड़ों की संपत्ति पुलिस ने नष्ट कर दिया है… साथ ही कुछ संपत्ति जब्त भी की है… इस कार्रवाही के बाद इलाके के माफ़ियों में हड़कंप मचा हुआ है।

फिलहाल अपराधी सुंदर भाटी हमीरपुर जेल में बंद है… लेकिन दिल्ली-एनसीआर में उसका नेटवर्क सक्रिय है… अपने इसी सक्रिय गिरोह के जरिए वो जेल में बैठकर भी अपराध को अंजाम देता है… सुदंर ग्रेटर नोएडा के घंघोला गांव का रहने वाला है… जहां पर पुलिस ने कार्रवाई करते हए… अवैध संपत्ति पर बुलडोजर चलवा दिया… बताया जा रहा है कि सुंदर ने गांव में तालाब की जमीन पर अवैध कब्जा कर पक्का निर्माण कर लिया था… जिसकी कीमत करीब 5 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

वहीं डीसीपी नोएडा सेंट्रल हरीश चंद्र ने अनिल दुजाना गैंग के सदस्य सुमित नागर, चन्द्रपाल प्रधान जो लूट, हत्या, फिरौती जैसे जघन्य अपराधों में शामिल हैं… उनकी भी संपत्ति जब्त की गई है… जो करीब 8 करोड़ की बताई जा रही है।

आपको के बता दें कि जुर्म की दुनिया में सुंदर भाटी को नेता जी के नाम से जाना जाता है… लेकिन पुलिस की कार्रवाई से सुंदर भाटी और अनिल दुजाना जैसे अपराधियों में हड़कंप है.. जेल से बैठकर अपनी सल्तनत चला रहे हैं और महीने करोड़ों रुपए की वसूली कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here