जम्मू कश्मीर में बीजेपी नेता, पिता और भाई की हत्या

0
42

जम्मू कश्मीर (Front News Today) जम्मू कश्मीर के बांदीपोरा में आतंकियों ने युवा बीजेपी नेता शेख वसीम बारी उनके पिता और भाई की गोली मारकर हत्या कर दी.. वसीम बारी पर आतंकवादियों ने गोलीबारी की.. अंधाधुंध फायरिंग के दौरान वसीम बारी, उनके पिता बशीर अहमद और भाई उमेर बशीर घायल हो गए.. आनन फानन में तीनों को अस्पताल ले जाया गया.. लेकिन दुर्भाग्य से तीनों ने दम तोड़ दिया। वसीम बारी की हत्या से बीजेपी में गम का माहौल है… बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने युवा नेता की मौत पर शोक जाहिर किया और लिखा।

बांदीपुरा के बीजेपी जिला अध्यक्ष वसीम बारी अपने परिवार के साथ पड़ोस की एक दुकान में बैठे थे.. तभी उन पर आतंकवादियों ने हमला कर दिया..। बारी की सुरक्षा में आठ कमांडो तैनात थे.. लेकिन हमले के वक्त उनके साथ एक भी सुरक्षाकर्मी मौजूद नहीं था। पीएम मोदी ने फोन पर युवा नेता शेख वसीम बारी की हत्या के बारे में पूरी जानकारी ली.. मोदी ने उनके परिवार के साथ सहानुभूति जाहिर की है। जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने भी हमले की निंदा की और परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है। बांदीपोरा में आंतकियों की इस नापाक करतूत से नेताओं में गुस्सा भरा हुआ है।

हैरानी की बात ये है कि आठ पुलिसकर्मी सुरक्षा में लगाए गए थे.. लेकिन हमले के वक्त एक भी सुरक्षाकर्मी वसीम बारी के साथ नहीं था.. जो अपने आप में कई सवाल खड़े कर रहा है। हत्या के के बाद सभी आठ सुरक्षाकर्मियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here