पिता और पत्नी ने कहा…सही हुआ

0
63

उत्तर प्रदेश (Front News Today) विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद विकास के पिता और पत्नी का चौकाने वाला बयान आया है… जिसे जानने के बाद कोई भी हैरान हो जाएगा… विकास को दबंगई का शौक… और अपराध करने का जुनून सवार था… इसी शौक और जुनून ने उसे अपने से न सिर्फ दूर कर दिया… वल्कि विकास जो उसके किए की सजा मिली… उसे गैंगस्टर के घर वालों ने भी सही ठहराया…

ज़रा सोचिए… जब एक पिता अपने बेटे को किसी ऐसी घटना में खौ दे… उस पर क्या बीतेगी… लेकिन विकास के पिता राम कुमार दुबे ने जो कहा वो सुनने के बाद आपको विकास की आपराधिक छवि का अंदाजा हो जाएगा। विकास को एनकाउंटर में मार गिराए जाने की बात को सही करार दिया। इतना ही नहीं जब रामकुमार दुबे से ये पूछा गया कि क्या आप विकास के अंतिम संस्कार में जाएंगे… तो उन्होनें साफ इनकार कर दिया।

अब आप विकास की पत्नी के उस बयान के बारे में बताते हैं… जिसमें विकास की पत्नी ऋचा दुबे ने कहा है कि… जो हुआ वो ठी हुआ… विकास की पत्नी और पिता के बयान ने साफ कर दिया विकास दुबे जरामय के इस दलदल में ऐसा रम गया था… कि वो खुद को कानून से ऊपर मानने लगा था… शायद यही वजह थी कि विकास ने बिना किसी डर के 8 पुलिसकर्मियों की निर्मम हत्या कर दी थी। आपको बता दें कि विकास के बुजुर्ग माता-पिता विकास के साथ रहते थे… राम कुमार दुबे कानपुर के बिकरू में ही रहते थे… और उसी घर मं रह रहे थे, जहां पुलिस और विकास दुबे के बीच 2-3 जुलाई की रात मुठभेड़ हुई थी… लेकिन उस घटना के बाद से विकास की मां सरला देवी दूसरे बेटे के घर चली गई थी।

पिता और पत्नी ने कहा…सही हुआ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here