भाजपा नेता जीएल शर्मा ने गणमान्य व्यक्तियों के साथ किया विकसित भारत-संकल्प यात्रा, जनसंवाद का स्वागत

0
0
  • केन्द्र सरकार व राज्य सरकार की योजनाओं को लेकर नगर निगम गुरूग्राम क्षेत्र के वार्ड-7 तथा वार्ड-2 में पहुंची यात्रा वैन
  • सोमवार 18 दिसंबर को प्रात: 10 बजे वार्ड-25 के बादशाहपुर सामुदायिक केन्द्र तथा दोपहर 2 बजे वार्ड-26 के बेगमपुर खटौला सामुदायिक केन्द्र में पहुंचेगी विकसित भारत-संकल्प यात्रा, जनसंवाद

गुरूग्राम, केन्द्र सरकार व राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को समाज की अंतिम पंक्ति में बैठे व्यक्ति तक पहुंचाने के उद्देश्य से चलाई जा रही विकसित भारत-संकल्प यात्रा, जनसंवाद रविवार को नगर निगम गुरूग्राम के वार्ड-7 तथा वार्ड-2 में पहुंची। यहां पर नागरिकों ने यात्रा वैन का जोरदार स्वागत किया तथा योजनाओं के बारे में जानकारी लेकर मौके पर ही उनका लाभ उठाया। सभी ने एकजुट होकर विकसित भारत का संकल्प लिया।

वार्ड-7 के सेक्टर-12 चौक स्थित ओपन ग्राऊंड में आयोजित कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी हरियाणा के प्रदेश उपाध्यक्ष जीएल शर्मा ने गणमान्य व्यक्तियों के साथ यात्रा का स्वागत किया। उन्होंने विभिन्न विभागों द्वारा जनकल्याणकारी योजनाओं से संबंधित स्टॉलों का अवलोकन करते हुए विभागों के कर्मचारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए। उन्होंने कहा कि विकसित भारत-संकल्प यात्रा, जनसंवाद के माध्यम से समाज के सभी वर्गों का उत्थान किया जा रहा है। यात्रा के दौरान यह सुनिश्चित किया जा रहा है कि समाज की अंतिम पंक्ति में बैठे व्यक्ति तक योजनाओं का लाभ पहुंचे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में आज भारत विकास की ओर तेज गति से बढ़ रहा है तथा जल्द ही हम विकासशील देशों की श्रेणी से निकलकर विकसित देशों में शामिल हो जाएंगे। उन्होंने हरियाणा एक-हरियाणवी एक के नारे के साथ हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल द्वारा किए जा रहे कार्यों व योजनाओं के बारे में भी जानकारी दी।

वहीं, वार्ड-2 के सेक्टर-23ए स्थित सामुदायिक केन्द्र में आयोजित कार्यक्रम में भाजपा नेता राकेश यादव व रवि बंसल ने वार्ड वासियों के साथ यात्रा का स्वागत किया। नागरिकों ने सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी ली तथा मौके पर ही योजनाओं के लिए पंजीकरण करवाया। इसके साथ ही नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच व नि:शुल्क दवाइयां भी कार्यक्रमों में दी जा रही हैं। नुक्कड नाटक कलाकार अपनी प्रस्तुति के माध्यम से योजनाओं का प्रचार-प्रसार कर रहे हैं। सोमवार, 18 दिसंबर को प्रात: 10 बजे वार्ड-25 के बादशाहपुर सामुदायिक केन्द्र तथा दोपहर 2 बजे वार्ड-26 के बेगमपुर खटौला सामुदायिक केन्द्र में विकसित भारत-संकल्प यात्रा, जनसंवाद कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here