‘मायानदी’ का हिन्दी में प्रीमियर, सिर्फ डॉलीवुड प्ले पर

0
0

भारत, 07 नवंबर, 2023: भारतीय सिनेमा की मंत्रमुग्ध करने वाली दुनिया ज्यादा आने वाले दिनों में और अधिक रोमांचक होने जा रही है, क्योंकि मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म डॉलीवुड प्ले हिन्दी में “मायानदी’’ के रिलीज की घोषणा की है। “मायानदी’’ प्यार, अपराध और किस्मत की एक दिलचस्प कहानी है और 4 नवंबर से डॉलीवुड प्ले प्लेटफॉर्म पर हिन्दी भाषा में उपलब्ध होगी। सिनेमा की यह उत्कृष्ट कृति ज्यादा से ज्यादा दर्शकों के दिल जीतने और उन्हें बड़े ही जबर्दस्त तरीके से जुनून, रहस्य तथा ड्रामा की दुनिया में पहुँचाने के लिये तैयार है।

मायानदी (रहस्यमयी नदी) का निर्देशन एवं सह-निर्माण फिल्मकार आशिक अबू ने किया है और इसे लिखा है स्याम पुष्करन तथा दिलीश नायर ने। इन सभी ने मिलकर इस फिल्म को एक नई ऊंचाई प्रदान की है। यह फिल्म एक वांछित अपराधी का भूमिका निभा रहे तोविनो थॉमस और एक्ट्रेस बनने की आकांक्षा रखने वाली एक युवती का किरदार अदा कर रहीं ऐश्वर्या लक्ष्मी की अशांत प्रेम कहानी पर आधारित है। अड़चनों और खतरों से लड़ते हुए उनका प्यार इस दिलचस्प रोमांटिक थ्रिलर का केन्द्र बिन्दु बन जाता है। मायानदी मूल रूप से 22 दिसंबर, 2022 को रिलीज हुई थी और उसे समीक्षकों की बेहतरीन सराहना मिली तथा कामुकता पर निडर दृष्टिकोण के लिये उसकी तारीफ हुई थी। द हिन्दु ने भी उसे दशक की श्रेष्ठतम 25 मलयालम फिल्मों में से एक माना और यह उसके कहानी कहने के बेजोड़ तरीके तथा सिनेमाई कलाकारी का प्रमाण था।

इस रोमांचक रिलीज के बारे में बात करते हुए, डॉलीवुड प्ले के फाउंडर,प्रमोटर एवं प्रबंध निदेशक अनीश अर्जुन देव ने कहा, “हमें डॉलीवुड प्ले पर ‘मायानदी’ को हिन्दी में पेश करके बड़ी खुशी हो रही है। इस बेजोड़ फिल्म को साहसी कहानी और असाधारण परफॉर्मेंसेस के लिये व्यापक आधार पर सराहना मिली है। हम यह सुनिश्चित करने के लिये प्रतिबद्ध हैं कि सभी दर्शकों को उनकी भाषा में यह फिल्म देखने को मिल सके। हमें पूर्ण विश्वास है कि फिल्म की कहानी तथा मुख्य किरदारों के बीच बेजोड़ ताल-मेल हमारे हिन्दी बोलने वाले दर्शकों के दिल में उतर जाएगा।”

डॉलीवुड प्ले अपने सब्सक्राइबर्स के लिये विविधतापूर्ण एवं उच्च-गुणवत्ता का कंटेन्ट पेश करने के लिये अपनी प्रतिबद्धता को प्रमाणित करता है। कंटेन्ट के समृद्ध एवं विविधतापूर्ण पोर्टफोलियो के साथ यह प्लेटफॉर्म फुल-लेंथ मूवीज़, शॉर्ट्स, क्लिप्स और गानों के एक संयोजन की पेशकश करता है। यह लोकप्रिय जोनर्स, जैसे कि एक्शन, थ्रिलर, सस्पेंस, ड्रामा, कॉमेडी, रोमांस और हॉरर में व्यवस्थित कंटेन्ट तैयार करता है। आज डॉलीवुड प्ले मनोरंजन के शौकीनों के लिये एक भरोसेमंद प्लेटफॉर्म बना हुआ है और इस बात का पूरा ख्याल रख रहा है कि कंटेन्ट की लगातार विकसित हो रही दुनिया में हर किसी के लिये कुछ न कुछ हो।

तो 4 नवंबर की तारीख नोट कर लीजिये और “मायानदी’’ की लुभावनी दुनिया में खो जाने के लिये तैयार हो जाइये, क्योंकि डॉलीवुड प्ले ने सिनेमाई एडवेंचर के लिये अपने दरवाजे खोल दिये हैं। यह रोमांचक अनुभव निश्चित रूप से आपको और फिल्में देखने के लिए प्रेरित करेगा!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here