योजना के तहत अपने आईसर कैन्टर को चोरी करवाकर, मुख्य आरोपी किशन (कैन्टर मालिक) हडपना चहाता था इंश्योरेंस के पैसे क्राइम ब्रांच सेक्टर 85 की टीम ने किया गिरफ्तार

0
0

आरोपियो से आईसर कैन्टर की नम्बर प्लेट व 1,90,000/- रुपए नकद बरामद

फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम हेमेंद्र कुमार मीणा के दिशा निर्देश के द्वारा शहर में अपराध पर अंकुश लगाने के लिए अपराधिक मामलो में शामलि आरोपियो की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच 85 प्रभारी जोगिंद्र सिंह की टीम ने योजना के तहत अपने आईसर कैन्टर को चोरी करवाने के मामले में मुख्य आरोपी सहित 2 को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी हनीफ और किशन कुमार का नाम शामिल है। आरोपी हनिफ नहूं के गांव औथा का तथा आरोपी किशन कुमार सेक्टर-55 का रहने वाला है। मुख्य आरोपी किशन को क्राइम ब्रांच टीम ने अपने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना से सेक्टर-58 एरिया से गिरफ्तार किया है। आरोपी हनिफ को पहले डबुआ थाने के चोरी के मामले में गिरफ्तार किया गया था। जिसमें आरोपी से पूछताछ में थाना सेक्टर-58 के आईसर कैन्टर चोरी के मामले का खुलासा हुआ था। जिसको पुलिस प्रोडक्शन पर लिया गया था। आरोपी किशान से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी पर कर्जा होने के कारण 13 अक्टूबर को झुठा मामला दर्ज कराया था। आरोपी ने आईसर कैन्टर को 3,00,000/-रु में हनिफ को बेच दिया था। आरोपी हनिफ ने कैन्टर को साहिल खन्नौरी पंजाब को 3,20,000/-रु में बेच दिया था। आरोपी हनिफ से कैन्टर की नम्बर प्लेट व आरोपी किशन से 1,90,000/-रु बरामद किए गए है। आरोपी ने बाकि पैसे खर्च कर दिए है। आरोपी हनीफ 10 साल से पुरानी गाड़ियों की सेल व परचेज करता है। आरोपियों को मामले में पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है। मामले में शामिल अन्य आरोपी की क्राइम ब्रांच टीम तलाश कर रही है। जल्द गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here