लूट के मामले में 3 वर्ष से फरार चल रहे आरोपी को थाना सेक्टर-17 की टीम ने किया गिरफ्तार, आरोपी पूछताछ के लिए 1 दिन के पुलिस रिमाड पर

0
0

लूट के मामले में पहले 2 आरोपी व एक नाबालिक से वारदात में प्रयोग गाडी, 13500/-रु नगद और देसी कट्टा बरामद कर जेल भेजा जा चुका है।

फरीदाबाद- डीसीपी सेन्ट्रल पूजा वशिष्ठ के द्वारा अपराधिक गतिविधियों में शामिल आरोपियो की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए थाना सेक्टर-17 प्रभारी इंस्पेक्टर सुरेन्द्र सिंह की टीम ने लूट के मामले में फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी लक्ष्मी नारायण(29) फतेहपुर बेरी दिल्ली का रहने वाला है। थाना पुलिस टीम ने आरोपी को उसके घर से रेड कर गिरफ्तार किया है। आरोपी ने वर्ष 2020 में अपने साथी कुलदीप उर्फ दीपू, आजाद उर्फ अर्जी व नाबालिक के साथ सेक्टर-17 के एक घर में लूट की वारदात को अनजाम दिया था। जिसमें पुलिस टीम के द्वारा आरोपी कुलदीप उर्फ दीपू, आजाद उर्फ अर्जी को गिरफ्तार व नाबालिक को काबू किया गया था। आरोपियो से वारदात में प्रयोग गाडी, 13500/-रु नगद और देसी कट्टा बरामद किया जा चुका है। आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी पर दिल्ली में 2 मामले लूट व स्नैचिंग के दर्ज है। आरोपी ड्राइवर की नौकरी करता है। आरोपी को मामले में बरामदगी के लिए अदालत में पेश कर 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। आरोपी को पूछताछ व बरामदगी के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here