• सरकार की योजनाओं का मौके पर ले लाभ
  • शहीदों की कुर्बानी को रखें याद
    रोहतक 26 दिसंबर: स्थानीय लोकसभा सांसद डॉ. अरविंद शर्मा ने शहर वासियों का आह्वान किया कि वे मोदी सरकार की गारंटी वाली गाड़ी का सम्मान करें तथा मौके पर सरकार कि कल्याणकारी योजनाओं का विभिन्न स्टॉलों के माध्यम से लाभ उठाएं। उन्होंने सभी को वीर बाल दिवस की शुभकामनाएं देते हुए शहीदों की कुर्बानी को हमेशा याद रखने को कहा।
    लोकसभा सांसद डॉ. अरविंद शर्मा आज स्थानीय अम्बेडकर पार्क में विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत वार्ड 21 के लिए आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि संबोधित कर रहे थे। आज वार्ड नं 4 और 5 के लिए जगदीश पार्क में भी कार्यक्रम आयोजित किया गया। डॉ. अरविंद शर्मा ने अपने संबोधन में कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वर्ष 2022 में आज के दिन श्री गुरू गोविंद सिंह के छोटे पुत्रों जोरावर व फतेह सिंह के शहीदी दिवस को वीर बाल दिवस के रूप में राष्टï्र को समर्पित किया। इन दोनों शूरवीरों ने सरहिंद के नवाब की मुसलमान धर्म स्वीकार करने की बात को इंकार कर दिया था। इस पर नवाब ने इन बच्चों को दीवार में जिंदा चुनवा दिया था। उन्होंने कहा कि देश की आजादी के लिए अनेक वीर सपूतों ने अनेक कुर्बानियां दी है। हमें इन शहीदों को हमेशा याद रखना है। उन्होंने इस अवसर पर शहीद रविंद्र की प्रतिमा तथा श्री गुरु गोबिन्द सिंह के पुत्रों जोरावर व फतेह सिंह के फोटो पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।
    बॉक्स :-
    संकल्प यात्रा के दौरान मौके पर पात्रों को दिया जा रहा है योजना का लाभ  :- मनीष कुमार ग्रोवर
  • प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री ने गरीबों के कल्याण के लिए लागू की अनेक योजनाएं
    हरियाणा के पूर्व मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर ने कहा है कि समाज के गरीब वर्ग के लोगों को विकसित भारत संकल्प यात्रा का उनके घर द्वार पर ही लाभ मिल रहा है। विकसित भारत संकल्प यात्रा में पहुंचे लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जहां-जहां यात्रा पहुंच रही है, वहां पर पात्र लोगों को सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ देने के लिए 17 अलग-अलग विभागों के स्टॉल लगाए जा रहे हैं। योजना के क्रियान्वयन को लेकर अगर किसी पात्र व्यक्ति को समस्या आ रही है तो उसका मौके पर समाधान किया जा रहा है। पात्र लोगों को मौके पर योजना का लाभ प्रदान किया जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here