शादी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को थाना शहर बल्लबगढ़ पुलिस टीम ने किया गिरफ्तार

0
0

फरीदाबाद: डीसीपी बल्लबगढ़ राजेश दुग्गल के द्वारा दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए शहर बल्लबगढ़ थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सतीश व उनकी टीम ने युवती के साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम कृष्ण उर्फ कृष्णा है। आरोपी सल्लागढ़ नई बस्ती पलवल का रहने वाला है। आरोपी ने एक युवती के साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि पीड़िता अपनी बहन के घर गई थी यहां उसकी बात आरोपी से होने लगी। जिसने उस दौरान पीड़िता से फोन नंबर लिया था। इसके बाद दोनों की बातचीत होने लगी। आरोपी ने कुछ दिन बाद पीडिता को बल्लबगढ़ बुलाया। आरोपी ने पीड़िता के साथ ओयो होटल में दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। जब पीड़िता ने विरोध किया तो आरोपी ने शादी करने की बात कही। आरोपी ने शादी का झांसा देकर युक्ति के साथ बार-बार दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी के खिलाफ थाना शहर बल्लबगढ़ में मामला दर्ज कर लिया गया। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने आरोपी को बल्लबगढ़ बस स्टैण्ड से दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार किया है। आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here