सभी सामाजिक, धार्मिक व गैर सरकारी संस्थाओं की भागीदारी के साथ मनाया जाएगा जिला स्तरीय गीता महोत्सव-एडीसी अंकिता चौधरी

0
0

सभी सामाजिक, धार्मिक व गैर सरकारी संस्थाओं की भागीदारी के साथ मनाया जाएगा जिला स्तरीय गीता महोत्सव-एडीसी अंकिता चौधरी
-22 व 23 दिसंबर को सुभाष स्टेडियम में भव्य, शानदार और गरिमापूर्ण होगा गीता महोत्सव का आयोजन
-गीता जयंती समारोह सभी का सामुहिक कार्य, भावी पीढ़ी के लिए आयोजन में हों सभी जिलावासी शामिल
-विभिन्न विभागों व सामाजिक संस्थाओं द्वारा लगाई जाएगी प्रदर्शनी
-गीता थीम विषय को लेकर आयोजित किए जाएंगे संगोष्ठी और सांस्कृतिक कार्यक्रम
-गीता जयंती समारोह की तैयारियों को लेकर अतिरिक्त उपायुक्त ने सभी अधिकारियों व सामाजिक, धार्मिक व अन्य संगठनों की ली बैठक
सोनीपत, 19 दिसंबर। अतिरिक्त उपायुक्त अंकिता चौधरी ने कहा कि जिला की सभी सामाजिक, धार्मिक व गैर सरकारी संस्थाओं की भागीदारी के साथ 22 व 23 दिसंबर को स्थानीय सुभाष स्टेडियम में भव्य, शानदार और गरिमापूर्ण ढंग से जिला स्तरीय गीता महोत्सव का आयोजन किया जाएगा। अतिरिक्त उपायुक्त ने अपने कार्यालय में जिला के सभी सामाजिक, धार्मिक व अन्य संगठनों के साथ-साथ सभी अधिकारियों की मीटिंग को भी संबोधित कर रही थी। इस दौरान बैठक में एसडीएम खरखोदा डॉ0 अनमोल, सीटीएम पूजा कुमारी व जिला सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारी बिजेन्द्र कुमार मौजूद रहे।
एडीसी ने कहा कि गीता जयंती समारोह एक सामूहिक कार्य है जो हमारी परंपरा का हिस्सा है। ऐसे में सभी सामाजिक, धार्मिक, व्यापारिक व अन्य सभी विभाग मिलकर गीता जयंती समारोह को सफल बनाने में सहयोग दें। प्रत्येक शहरवासी भावी पीढ़ी के लिए इस समारोह में शामिल हो और गीता के महत्व को समझकर अपने जीवन में शामिल करें। उन्होंने कहा कि महोत्सव के दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ-साथ गीता पर आधारित प्रदर्शनी आयोजित की जाएगी।
एडीसी अंकिता चौधरी ने कहा कि जिला स्तरीय गीता जयंती महोत्सव में दो दिवसीय कार्यक्रम में सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित होंगे। गीता पर आधारित सेमिनार, गीता यज्ञ, गीता पूजन, दीपोत्सव तथा नगर शोभायात्रा निकाली जाएगी। उन्होंने कहा कि इन सभी कार्यक्रमों में जिला की धार्मिक सामाजिक संस्थाओं की मुख्य भूमिका रहेगी। गीता जयंती के दौरान नगर शोभा यात्रा का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जिला स्तरीय गीता जयंती समारोह के भव्य आयोजन के लिए सभी अधिकारी तैयारियों में जुटे हुए हैं। समारोह को लेकर सभी संबंधित अधिकारियों की ड्यूटी लगाई गई है। उन्होंने जिलावासियों से आह्वान किया कि वे 22 व 23 दिसंबर तक सुभाष स्टेडियम में आयोजित होने वाले गीता महोत्सव में बढ़-चढ़कर भाग लें। बैठक में विभिन्न सामाजिक संस्थानों से गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here