सूरजकुंड मेले के मद्देनजर यातायात पुलिस की ट्रैफिक एडवाइजरी

0
4

सूरजकुंड रोड पर 2 से 18 फरवरी तक भारी वाहनों की नो एंट्री रहेगी, वाहन चालक यात्रा से पहले रूट मैप का रखें ध्यान

फरीदाबाद: सूरजकुंड में 2 से 18 फरवरी तक आयोजित होने वाले हस्तशिल्प मेले के चलते यातायात पुलिस द्वारा ट्रैफिक जाम की स्थिति से निपटने के लिए डीसीपी ट्रैफिक अमित यशवर्धन के दिशानिर्देश के तहत ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की गई है ताकि वाहन चालकों को मेले के दौरान यातायात से सम्बंधित किसी प्रकार की परेशानी का सामना न करना पड़े। वाहन चालक पुलिस द्वारा जारी की गई एडवाइजरी का पालन करें और यातायात सम्बंधित परेशानी से बचने के लिए पुलिस द्वारा नीचे दिए गए निर्धारित यातायात मार्गों का प्रयोग करें।

परिवर्तित मार्ग:- गुरुग्राम रोड़ साइड से दिल्ली जाने वाले भारी वाहन सैनिक मोड़ से मस्जिद के रास्ते प्याली चौक होते हुए बाटा चौक से मथुरा हाईवे पर चढ़कर दिल्ली जाएंगे। सैनिक मोड़ से बड़खल की तरफ भारी वाहनों की नो एंट्री रहेगी और पहलादपुर बॉर्डर, शूटिंग रेंज से सूरजकुंड की तरफ भी भारी वाहनों के लिए रास्ता बंद रहेगा।

हल्के वाहन चालकों से अपील है कि सुबह 7 बजे से रात्रि 10 बजे तक कार चालक दिल्ली शूटिंग रेंज रोड से होते हुए फरीदाबाद आते हैं एवं सूरजकुंड रोड शूटिंग रेंज होते हुए दिल्ली जाते हैं वह भी सूरजकुंड मेले के दौरान इस रूट का कम से कम प्रयोग करें ताकि उन्हें आगे जाने में किसी भी तरह के ट्रैफिक जाम का सामना ना करना पड़े।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here