फ़रीदाबाद(अनुराग शर्मा) 58 साल की उम्र तक अमरनाथ गहलोत ने सडन विकास कपनी में सेवा दी कार में सवार होकर जब अपने घर जाने लगे तो कर्मचारियों के प्यार को देखकर भावुक हो गए। उनकी आंखों से आंसू बहने लगे।

फ़रीदाबाद सडन विकास में जूनियर एग्जीक्यूटिव पद पर कार्यरत अमरनाथ गहलोत 40 साल की नौकरी के बाद जब रिटायर हुए तो कर्मचारियों ने इस तरह विदाई दी जिसकी तमन्ना उन्हें कई वर्षों से थी। अमरनाथ गहलोत की विदाई बड़े धूमधाम के साथ की गई।

सडन विकास में जूनियर एग्जीक्यूटिव के जिस कार्यालय में अमरनाथ गहलोत तैनात थे वहां पर उनको बकायदा दूल्हे की तरह तैयार किया गया और कार पर बैठाकर विदा किया गया। सडन विकास कपनी के कर्मचारी बाराती और घराती के साथ जाते नजर आए। जब उन्हें रोड पर कार पर सवार लोगों ने देखा तो एक बार ऐसा लगा कि किसी शख्स की बारात जा रही है। सड़क से गुजर रहे लोगों और आस पास के लोगों को जब पूरे मामले की जानकारी हुई तो हर किसी के चेहरे पर मुस्कान थी और लोग कहने लगे गजब..क्या बात है।

सडन विकास विभाग के कर्मचारी अमरनाथ गहलोत को रोड तक ही नहीं छोड़े बल्कि उन्हें गाजे-बाजे के साथ उनके घर तक छोड़ा गया। इस संबंध में फ़रीदाबाद सडन विकास विभाग के कर्मचारियों ने कहा कि 49 साल नौकरी करने के दौरान विनय व्यवहार कुशल व्यक्ति थे। उनके प्रेम की वजह से विभाग के कर्मचारियों ने इन्हें आज खुशी-खुशी विदाई दी।

कार में बैठकर जब अमरनाथ गहलोत अपने घर जाने लगे तो कर्मचारियों के प्यार को देखकर भावुक हो गए। उनकी आंखों से आंसू बहने लगे। जब इस संबंध में जब अमरनाथ गहलोत से बात की तो उन्होंने कहा कि बैंड बाजा और कार में जिस तरहे के साथ विदाई लेना मेरी एक तमन्ना थी जो आज विभाग ने पूरा कर दिखाया। अब आने वाला जीवन परिवार और बच्चों के लिए समर्पित होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here