बाबा साहेब डॉ भीम राव अंबेडकर की 131वी जयंती जन्मोत्सव के रूप में देश भर में जा रही है बड़ी धूमधाम से मनाई : केबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा
बल्लबगढ़ (फरीदाबाद), 04 अप्रैल। केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि भारत रत्न डा. बाबा साहिब अम्बेडकर हमेशा-हमेशा  हमारे प्रेरणा के स्रोत के रूप जाने जाते रहेंगे। उनके महान कर्यो को कभी भी भुलाया नहीं जा सकता। उनकी 131 जयंती को सरकार हर्ष और उल्लास के साथ मना रही है। इस मौके पर केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि भाजपा ने हमेशा हर वर्ग का विकास किया है। श्री गुर्जर ने कहा कि भाजपा ने सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास  नीति पर चल रही है। उन्होंने कहा कि आज भारत रत्न बाबा साहेब अंबेडकर की देन है हम सब भारत के संविधान को ध्यान में रखकर कार्य कर रहे है।हरियाणा के परिवहन, खनन और कौशल विकास विभाग के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि गत एक अप्रैल से आगामी 14 अप्रैल तक  के रूप में देश भर में बड़ी धूमधाम से मनाई जायेगी।। इस मौके पर हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचन्द शर्मा ने सभी को अंबडेकर जयंती पर बधाई देते हुए कहा कि बाबा साहिब अम्बेडकर ने देश को नई दिशा देने का काम किया था। आज उन्ही के पदचिन्हों पर देश आगे बढ़ कर तरक्की की राह पर है।भाजपा ने संविधान का सम्मान कर देश को संविधान की राह पर चलने का संदेश दिया है।
भारत रत्न बाबा साहिब अम्बेडकर की 131वीं जयंती जन्मोत्सव की शुरुआत आज रविवार को आजादी के अमृत महोत्सव के तहत  बल्लबगढ़ के सेक्टर-3 के अम्बेडकर भवन से केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर और हरियाणा  के परिवहन मंत्री मूलचन्द शर्मा ने दीप प्रज्वलित कर की है। इस शुभ अवसर पर उन्होंने दो नव जोड़ो की शादी भी सादगी से करवाई गई।
इस मौके पर विधायक रेवाड़ी से सत्यप्रकाश जरावता, भाजपा जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा, प्रधान विश्वनाथ, ऋषि आनंद, भंते परिदर्शी, मानसिंह, धर्मवीर, कुलदीप सिंह, धनराज, अशोक कुमार गौतम, शिवलाल, सतपाल, महावीर सिंह, हट्टी राम ठेकेदार, पूनम कुमारी सहित गणमान्य लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here