फरीदाबाद।
आज मोदी सरकार के नाम का डंका पूरी दुनिया में बज रहा है। मोदीजी भारत की जनता को अपना परिवार मानते हैं। यह बात केंद्रीय राज्यमंत्री एवं फरीदाबाद लोकसभा से भाजपा उम्मीदवार कृष्णपाल गुर्जर ने कही। वह एमआर गार्डन इस्माइलपुर में भाजपा जिला सचिव लालजी मिश्रा द्वारा आयोजित स्वागत समारोह को संबोधित कर रहे थे।
कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि 10 साल पहले फरीदाबाद की कॉलोनियों में नाली, गली, खडंजा नहीं होते थे, लेकिन आज ऐसा नहीं है। हमने पहले सडकें बनाईं, नालियां बनाईं लेकिन फिर बजट मिला तो हमने सीवर और पानी की लाइनों को डालने का काम चल रहा है। हम चुनाव के बाद कोई गली सडक़ पक्की किए बिना नहीं छोड़ेंगे। गुर्जर ने कहा कि जो सामने हैं, वह 15 साल मंत्री रहे लेकिन आपके यहां झांकने तक नहीं आए। लेकिन पिछले 10 साल में देश और प्रदेश में बदलाव की बयार है।
गुर्जर ने कहा कि आज जो विपक्ष में हैं उन्होंने नरेंद्र मोदी की गरीबी का मजाक उड़ाया था कि चाय बेचने वाला प्रधानमंत्री नहीं बन सकता। तभी गरीबों ने ठान लिया था कि हम अपने चायवाले को ही प्रधानमंत्री बनाएंगे। इसके बाद विपक्ष में आने के बाद भ्रष्टाचारियों ने कहा कि चौकीदार चोर है और देश की जनता ने अपने नेता को और ज्यादा सीटों के साथ देश की बागड़ोर दे दी। अब यह फिर मोदी पर हमला कर रहे हैं कि इसका तो परिवार ही नहीं है। मोदी ने कह दिया कि देश की 140 करोड़ जनता ही मेरा परिवार है। और जनता इस बार पिछली बार से भी ज्यादा मतों के साथ नरेंद्र मोदी को देश सौंपने जा रही है।
इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने कहा कि आज भारत में लोकतंत्र का सबसे बड़ा पर्व चल रहा है क्योंकि भारत दुनिया की सबसे बड़ी डेमोक्रेसी है। उन्होंने कहा कि आज मोदीजी के नेतृत्व में देश बड़ी तेजी से आगे बढ़ रहा है। आज भारत में सरकारी अस्पताल, एम्स, एयरपोर्ट, कॉलेज, सडक़ें, हाइवे का बहुत तेजी से विकास हुआ है। आज भारत में कनेक्टिविटी की स्पीड को दुनिया देख रही है। हमारे यहां से गुजर रहे मुंबई बड़ौदा हाइवे को देखें, जो विकास की इबारत लिखेगा। आज हमारी आगरा कैनाल पर ही दर्जनों पुल बने हैं जिससे ग्रेटर फरीदाबाद की बाकी शहर के साथ कनेक्टिविटी तेज हुई है। इसके साथ ही हमारी सरकार ने सभी कॉलोनियों को एक ही कलम से पास कर दिया है। इनमें विकास कार्यों के एस्टीमेट बन चुके हैं। जिन पर जल्द ही काम होगा। नागर ने कहा कि हमें अमृत योजना के तहत सडक़, बिजली, पानी और सीवर के लिए हजारों करोड़ों रुपयों के विकास कार्य हो रहे हैं। हमारे यहां अनेक मॉडल संस्कृति स्कूल और अनेक स्कूलों को अपग्रेड करवा दिया है। हमारे यहां विकास की बयार आई हुई है। उन्होंने लोगों से कहा कि आपने पिछली बार मुझे प्रदेश में सर्वाधिक वोट देकर जिताया था, आज आप उसी प्रकार हमारे उम्मीदवार कृष्णपाल गुर्जर को भी सर्वाधिक मतों से जिताकर भेजें।
इस अवसर पर पूर्व पार्षद ओमप्रकाश रक्षवाल, रविकान्त भड़ाना एवं राजेश तंवर, सतपाल, विनोद अवाना, पप्पी चेयरमैन, शिशु अवाना, भारती भाकुनी, सुरेंद्र बिधूडी, विजय कसाना, विवेक मिश्रा, सरदार अमरजीत, लोकेश बैंसला, सरदार प्रीतम, मुकेश, मलकीत, जगदीश प्रधान, उत्तम, जयचंद आदि अनेक प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here