फरीदाबाद के राजीव कॉलोनी में 18 वर्षीय एक युवक की गुप्तांग व गला रेतकर हत्या

0
45

(Front News Today) फरीदाबाद के राजीव कॉलोनी में 18 वर्षीय एक युवक का गुप्तांग व गला रेतकर हत्या कर दी गई। हत्या किसने और क्यों की। पुलिस अभी इसका पता नहीं कर पाई है। पुलिस ने डॉक्टरों की टीम से पोस्टमार्टम करा बिसरा जांच के लिए एफएसएल भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि जांच रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या के कारणों का पता चल सकेगा।
राजीव कॉलोनी बालाजी मंदिर वाली गली निवासी प्रिय कुमार शर्मा ने सेक्टर-58 पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उनके दो बेटे और दो बेटियां हैं। बड़ा बेटा विवेक(18 साल) घर के नीचे ग्राउंड फ्लोर वाले कमरे में सोया था। जबकि पत्नी व बच्चे छत पर सो रहे थे। सुबह करीब 5 बजे उठकर देखा तो विवेक घर के दरवाजे के बाहर सीढ़ियों के सामने खून से लथपथ अचेत अवस्था में पड़ा था। जबकि गर्दन कटी हुई थी।

उन्होंने बताया गेट के अन्दर की तरफ से ताला लगा था। चाभी भी वहीं मिली, जहां रोज रखी जाती है। हत्या किसने और क्यों की। इसका कुछ पता नहीं चल पाया है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। लेकिन हत्यारों का सुराग नहीं लग पाया है। पुलिस प्रवक्ता एवं एसीपी धारणा यादव का कहना है कि अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आई है। रिपोर्ट आने के बाद हत्या के कारणों का पता चल पाएगा। मृतक की कॉल डिटेल की भी जांच की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here