गुड़गांव में एक 26 वर्षीय महिला की पांचवीं मंजिल से गिरकर मौत

0
75

(Front News Today) पुलिस का कहना है की 26 वर्षीय महिला जो की एयरहोस्टेस के रूप में काम करती थी, रविवार रात गुड़गांव में एक गेटेड कंबोडियम की पांचवीं मंजिल से गिरकर मर गई। पुलिस ने उसके प्रेमी को, जो उस समय उसके साथ था, आत्महत्या के लिए उकसाया था।
अधिकारियों के मुताबिक, पीड़ित पीग्गीला भूटिया की बहन बबिला भूटिया की शिकायत के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गई है, जो चरण 3 में रहती थी।
हादसा रात करीब 10 बजे सेक्टर 65 के बेस्टटेक पार्क व्यू स्पा में हुआ। पीड़िता का प्रेमी सिसपाल विहार का रहने वाला है।
पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में, पीड़िता की बहन ने दावा किया कि पेग्गीला पिछले तीन साल से अपने प्रेमी के साथ संबंध में थी। हालांकि, उसने दावा किया कि पिछले चार हफ्तों से, उसने उसके साथ ‘सभी लिंक काट दिए थे’
गुड़गांव पुलिस के पीआरओ सुभाष बोकेन ने कहा, “पीड़ित को तुरंत आर्टेमिस अस्पताल ले जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।”
अपनी शिकायत में, पीड़ित की बहन ने दावा किया कि पेग्गीला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर वापस पाने की पूरी कोशिश की थी ‘क्योंकि वह वास्तव में उससे प्यार करती थी’। शिकायत में आरोप लगाया गया है, ‘वह उसे अपने दोस्त की जगह पर एक साथ रहने के लिए उसे ईमेल भेजने के लिए क्यों भेजेगा, और यह कैसे हुआ कि यह हादसा ?’
पुलिस ने कहा कि अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। Police सेक्टर 65 पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 306 (आत्महत्या के लिए अपहरण) के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। गुड़गांव पुलिस के पीआरओ सुभाष बोकेन ने कहा कि आगे की जांच जारी है।
महिला का पोस्टमॉर्टम मंगलवार को किया जाएगा। उन्होंने कहा। आदमी को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है, ‘

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here