नोएडा,आम्रपाली स्मार्ट सिटी गोल्फ होम्स और किंग्सवुड के खरीदारों के लिए एक बड़ी राहत, सभी होम बायर्स को उनके सपनों का घर जल्द ही मुहैया कराएंगे ”।

0
163
Front News Today

Front News Today: 24 अगस्त 2020; नोएडा, उत्तर प्रदेश: आम्रपाली स्मार्ट सिटी गोल्फ होम्स और किंग्सवुड के खरीदारों के लिए एक बड़ी राहत के रूप में आ रहा है, आज निविदा पुरस्कार विजेता वीरेंद्र कंस्ट्रक्शन प्रा। लिमिटेड ने गोल्फ होम्स और किंग्सवुड निर्माण स्थल पर एक भूमि पूजन समारोह का आयोजन किया। इस समारोह में श्री अग्रवाल (अध्यक्ष, NBCC), श्री आर वेंकटरमनी (कोर्ट रिसीवर), (मालिक, वीरेंद्र कंस्ट्रक्शंस प्राइवेट लिमिटेड), और होम बायर्स एसोसिएशन “आम्रपाली स्मार्ट सिटी गोल्फ होम्स वेलफेयर सोसाइटी (ASCGHBWS), श्री टीके पाठक (अध्यक्ष, श्री आदित्य अवस्थी – उपाध्यक्ष, श्री योगेश त्यागी – सचिव, और श्री भास्कर भसीन – कोषाध्यक्ष) ने भाग लिया।
इससे पहले महीने में, सर्वोच्च न्यायालयों के निर्देशों पर एनबीसीसी ने वीरेंद्र कंस्ट्रक्शन प्राइवेट को इन दोनों परियोजनाओं की निविदा दी थी। लिमिटेड (बिल्डर) और वे अगस्त 2023 की अनुमानित पूर्णता तिथि के साथ एनबीसीसी परियोजना पूरा होने के कार्यक्रम के समूह तीन के तहत आते हैं। श्री टी के पाठक अध्यक्ष, एएससीजीएचडब्ल्यूडब्ल्यूएस के अनुसार, “यह हमारे हक़दार घरों को पाने के लिए एक लंबी लड़ाई रही है और अब अंत में ऐसा लगता है कि हमारा सपना सच हो जाएगा। हम सर्वोच्च न्यायालय, श्री आर। वेंकटरमणि, और एनबीसीसी को धन्यवाद देना चाहते हैं जो वास्तव में इसे संभव बनाने के लिए एक साथ आए हैं और आशा करते हैं कि वे काम जारी रखेंगे और सभी होम बायर्स को उनके सपनों का घर जल्द ही मुहैया कराएंगे ”।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here