प्रदेश का टापटेन कुख्यात अपराधी, माफिया गैंग D-11 का लीडर ध्रुव सिंह उर्फ कुंटू सिंह समेत अन्य के विरूद्ध कूट रचित दस्तावेज तैयार कराकर धोखाधड़ी का मुकदमा हुआ दर्ज।

0
262

Front News Today: प्रदेश का टॉप टेन व कुख्यात अपराधी, माफिया गैंग D-11 के गैंग लीडर ध्रुव सिंह उर्फ कुंटू सिंह सहित अन्य के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।

मामला आजमगढ़ के जीयनपुर क्षेत्र का है जहां कूटरचित दस्तावेज तैयार कराकर धोखाधड़ी से गिरजाशंकर सिंह स्मृति महाविद्यालय की बिल्डिंग पर माँ विद्यावती हौम्यौपैथिक फार्मेसिक कालेज का रजिस्ट्रेशन कराकर मान्यता ली गई थी। जबकि जाँच में ग्राम खरास्तीपुर में माँ विद्यावती हौम्यौपैथिक फार्मेसिक कालेज का अस्तित्व केवल कागजों पर है, धरातल पर नही है। इस सम्बन्ध में जीयनपुर थाने में 8 अभियुक्तों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। बता दें कि कुख्यात अपराधी ध्रुव सिंह उर्फ कुंटू सिंह की पूर्व में भी 12 करोड़ 54 लाख 11 हजार 292 रुपए की संपत्ति 14 (1) गैंगस्टर एक्ट के तहत जब्त कराई जा चुकी है। तो अवैध पॉलीटेक्निक की ध्वस्थिकरण की कार्यवाही कई थानों की पुलिस टीम की उपस्थिति में की गयी थी। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि कूटरचित दस्तावेज तैयार कराकर धोखाधड़ी से गिरजाशंकर सिंह स्मृति महाविद्यालय की बिल्डिंग पर माँ विद्यावती हौम्यौपैथिक फार्मेसिक कालेज का रजिस्ट्रेशन कराकर आपराधिक कृत किया जा रहा था।

सुधीर कुमार सिंह ( पुलिस अधीक्षक, आजमगढ़)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here