Front News Today: अभिनेत्री और नृत्यांगना सना खान, जो बिग बॉस 6 की प्रतियोगी भी थीं, ने गुरुवार देर रात घोषणा की कि वह मनोरंजन इंडस्ट्री को छोड़ रही हैं। इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक लंबे नोट में, उसने घोषणा की कि वह मानवता की सेवा करने और धार्मिक मार्ग का अनुसरण करने के लिए अपनी शोबिज जीवनशैली को अलविदा कह रही है।

अपने नोट में, सना ने लिखा, “मैं अपने जीवन में एक महत्वपूर्ण मोड़ पर हूं। वर्षों से, मैं शोबिज (फिल्म उद्योग) का जीवन जी रही हूं, और इस दौरान मुझे सभी प्रकार की प्रसिद्धि, सम्मान और धन की प्राप्ति हुई है।” मेरे प्रशंसकों से, जिनके लिए मैं उनका आभारी हूं।

मैं सोच रहा था, क्या कोई केवल धन कमाने और स्वयं के लिए प्रसिद्धि लेने के लिए जन्म लेता है? क्या यह असहाय या ज़रूरतमंद लोगों की सेवा या समर्थन करना मनुष्यों की नैतिक ज़िम्मेदारी नहीं है? क्या लोगों को यह नहीं सोचना चाहिए कि जीवन में उनके बाद क्या होगा क्योंकि किसी भी समय किसी की मृत्यु हो सकती है? “

“मैं आज घोषणा करता हूं कि आज से, मैंने अपनी शोबिज जीवनशैली को हमेशा के लिए अलविदा कहने और मानवता की सेवा करने और अपने निर्माता के आदेशों का पालन करने का संकल्प लिया है। सभी भाइयों और बहनों से अनुरोध है कि मेरी पश्चाताप स्वीकार करने और मुझे अनुदान देने के लिए अल्लाह से प्रार्थना करें। मेरे सृष्टिकर्ता की आज्ञाओं और मानवता की सेवा में अपना जीवन व्यतीत करने के मेरे दृढ़ संकल्प के अनुसार जीने की सच्ची क्षमता और मुझे दृढ़ता प्रदान करना।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here