फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पायल घोष ने कहा कि वह आज शाम तक ओशिवारा पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करेंगी।

0
91
Front News Today

Front News Today: फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पायल घोष ने कहा कि वह आज शाम तक ओशिवारा पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करेंगी।

‘पटेल की पंजाबी शादी’ अभिनेता ने कहा कि उनके वकील नितिन सतपुते महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख को भी सुरक्षा प्रदान करने के लिए लिखेंगे, क्योंकि उनकी जान को खतरा है।

घोष ने ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर फिल्म निर्माता’ के साथ अपनी मुलाकात के बारे में भी बात की और कहा, “मुझे नहीं पता कि अनुराग कश्यप ड्रग्स का सेवन करते हैं या नहीं, लेकिन जब घटना हुई, तब वह कुछ धूम्रपान कर रहे थे, लेकिन यह निश्चित रूप से सिगरेट नहीं थी।”

फिल्मकार को अभिनेताओं का समर्थन मिलने के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “बहुत से लोग हैं जिन्होंने अनुराग कश्यप का समर्थन किया है क्योंकि उनकी रोटी और मक्खन और उनके परिवार की वजह से चलता है इसलिए वे निश्चित रूप से उनके समर्थन में बात करेंगे।”

इससे पहले दिन में कश्यप के वकील ने उनके मुवक्किल के खिलाफ लगाए गए “यौन दुराचार के झूठे आरोपों” को खारिज कर दिया, इसे “पूरी तरह से गलत, दुर्भावनापूर्ण और बेईमान” करार दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here