इस अवसर पर केबिनेट मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने स्थानीय लोगो को भाजपा सरकार के कार्य गिनवाते हुए कहा की आज भारत का नाम दुनिया भर में बड़े सम्मान के साथ लिया जाता है जो देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के कुशल नेतृत्व में ही संभव हुआ है।
इसलिए विकास और देश हित को ध्यान में रखते हुए 25 मई को भाजपा के निशान कमल के फूल पर अपना मत देना है ताकि देश को 2047 तक विकसित भारत बनाने का सपना पूरा हो सके।
इस मौके पर कालोनीवासियों ने केबिनेट मंत्री श्री मूलचंद शर्मा का फूलमालाओं से स्वागत किया।
कैबिनेट मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने कहा बल्लभगढ़ में रिकॉर्ड तोड़ विकास कार्य हुए हैं जिसमें सीवर, पानी ,बिजली ,सड़क जैसी मूलभूत सुविधाएं लोगों को दी गई है और कहा की बल्लभगढ़ में बड़ी परियोजनाओं पर कार्य शुरू हो चुके हैं जो आने वाले समय में बल्लभगढ़ शहर को नई दिशा देने का काम करेंगे। कैबिनेट मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि बल्लभगढ़ में शिक्षा के क्षेत्र में मॉडल संस्कृति स्कूलों से लेकर महिला कॉलेज, को एड कॉलेज,ऑडिटोरियम सचिवालय जैसी सुविधाएं लोगों को दी है।
कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने विपक्षियों पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने अपने 10 साल के कार्यकाल में जो विकास कार्य किए हैं उनको जनता को बताएं,कांग्रेस ने सिर्फ प्रदेश को लूटने और फरीदाबाद के विकास के पैसे को पूर्व के मुख्यमंत्री के गढ़ में लगवाने का काम किया था।
केबिनेट मंत्री श्री शर्मा ने लोगो को भाजपा और कांग्रेस के कार्यकाल के समय हुए कार्यों में अंतर समझाते हुए कहा कि आज बल्लभगढ़ में चारों तरफ आरएमसी की सड़के,गुड़गांव और आगरा कैनाल पर दर्जनों पुल बनवाने का काम किया जबकि कांग्रेस में खर्ची और पर्ची के माध्यम से लोगों को लूटने का काम किया। उन्होंने कहा कि बल्लबगढ़ को 600 करोड़ से ज्यादा की लागत से मेट्रो ट्रेन की सौगात में भाजपा सरकार में पूर्व मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल द्वारा दी गई। उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस राज में एक ट्रक से ज्यादा नारियल तोड़े गए और एक ट्रक भरकर लाए गए पत्थर जगह जगह खड़े किए गए लेकिन विकास के नाम पर जीरो रहे।
केबिनेट मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि भाजपा राज में सिर्फ विकास को गति दी गई और भाजप राज में सभी विकास कार्य लोगों को दिखाई दे रहे है।
कैबिनेट मंत्री श्री मूलचंद शर्मा बल्लभगढ़ विधानसभा में लगातार अपने चाय पर चर्चा कार्यक्रम कर रहे हैं और लोगों से भाजपा के लिए वोट की अपील कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा प्रत्याशी श्री कृष्ण पाल गुर्जर रिकॉर्ड तोड़ मतों से लोकसभा का चुनाव जीतेंगे और हरियाणा की 10 की 10 लोकसभा सीटों पर भाजपा की ऐतिहासिक जीत दर्ज होगी। केबिनेट मंत्री श्री शर्मा ने भगत सिंह कालोनी में गढ़वाल समाज के पदाधिकारियों के अलावा फ्रेंड्स कालोनी में अनिल शर्मा के द्वारा आयोजित चाय पर चर्चा कार्यक्रम में पहुंच कर लोगों को संबोधित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here