कॉलेज विद्या के सर्च बार पर रोजाना औसतन 3000 सर्च की जाती है, इस आधुनिक फीचर का उद्देश्य स्‍टूडेंट्स एवं लर्नर्स को सहज और व्यक्तिगत रूप से खोजने का अनुभव प्रदान करना है

कॉलेज विद्या, सोच-समझकर ऑनलाइन शिक्षा का विकल्प चुनने वाले छात्रों के लिए वन स्टॉप सोल्यूशन, ने अपनी वेबसाइट पर नया एआई-पावर्ड सर्च टूल लॉन्च किया है। इस नए फीचर का उद्देश्य कोर्सेस, संस्थानों, यूनिवर्सिटीज या एजुटेक, प्लेसमेंट्स, कोर्स, रिव्यू, फीस और कई अन्य महत्वपूर्ण जानकारी की खोज करने के तरीके में क्रांतिकारी परिवर्तन लाना है। यह सर्च टूल छात्रों को उनकी जरूरत के अनुसार व्यक्तिगत और प्रासंगिक रिजल्ट प्रदान करता है।

नया एआई-पावर्ड एडवांस्ड सर्च टूल यूजर के इरादे को समझने के लिए आधुनिक तकनीक का प्रयोग करता है और सबसे सटीक और विश्वसनीय जानकारी मुहैया कराता है। इस सर्च टूल में आधुनिक मानदंडों के आधार पर कोर्स और संस्थान के बारे में जानकारी बेहद स्मार्ट तरीके से हासिल की जा सकती है। यह फीचर यह सुनिश्चित करता है कि सर्च में छात्र को बेहद उपयोगी और व्यक्तिगत रिजल्ट मिल सकें, जिससे उनका शैक्षिक सफर ज्यादा प्रभावी और सक्षम बन सके।

एआई टेक्‍नोलॉजी का लाभ उठाकर, कॉलेज विद्या का लक्ष्य अपनी सेवाओं की तकनीकी रीढ़ की हड्डी को मजबूत करना है। इसके साथ ही यूजर्स को ज्यादा व्यक्तिगत और ज्यादा प्रासंगिक सर्च रिजल्ट प्रदान कर उनके अनुभव को और शानदार बनाना है। कॉलेज विद्या सर्च बार पर रोजाना 3000 सर्च की जाती है। यह नया फीचर उस तरीके को बदलने के लिए बिल्कुल तैयार है, जिससे यूजर्स प्लेटफॉर्म पर मौजूद शैक्षिक संसाधनों की विशाल संख्या में से अपने काम की जानकारी निकाल लेते हैं।

कॉलेज विद्या के को-फाउंडर और सीओओ रोहित गुप्ता ने कहा, “कॉलेज विद्या में हम स्टूडेंट्स को वह सभी जानकारी देकर मजबूत बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं, जिसकी उन्हें अपने कोर्स को सोच-समझकर पसंद करने की जरूरत होती है। हमारा उद्देश्य ऑनलाइन एजुकेशन के परिदृश्य में सीवी सर्च को गूगल की तरह ऑनलाइन प्लेटफॉर्म बनाना है, जिससे छात्रों की ऑनलाइन शिक्षा संबंधी सभी जरूरतें पूरी हो सकें। जब छात्र ऑनलाइन शिक्षा ग्रहण करने के बारे में सोचते हैं तो हम यह चाहते हैं कि वह सीवी सर्च करें। उन्हें यह अच्छी तरह पता होना चाहिए कि यह उनकी शिक्षा संबंधी सभी जरूरतों को पूरा करने के लिए बनाया गया वन स्टॉप सोल्यूशन है। यह प्लेटफॉर्म विस्तृत डेटा की बुनियाद पर बनाया गया है। इसे स्टूडेंट्स के रिव्यू और फीडबैक से निखारा गया है। सीवी सर्च केवल एक प्लेटफॉर्म नहीं है, बल्कि शिक्षा के क्षेत्र में समुदाय कम्‍युनिटी द्वारा लाया जाने वाला बड़ा बदलाव है।’’

यह घोषणा कॉलेज विद्या के अपनी सर्विसेज में एआई को एकीकृत करने में मिली सफलता का प्रतीक है। इससे ऑनलाइन शिक्षा के क्षेत्र में कॉलज विद्या ने अपने नेतृत्व की स्थिति को और मजबूत किया है। ऑनलाइन शिक्षा के अवसर प्रदान करने पर अपना पूरा ध्यान देते हुए सीवी सर्च को विस्तृत आंकड़ों के साथ सावधानूपूर्वक आकार दिया गया है। इससे यह सुनिश्चित होता है कि सीवी सर्च बेमिसाल ढंग से सटीक और प्रांसगिक रिजल्ट प्रदान करता है। इसमें स्टूडेंट्स द्वारा बहुमूल्‍य रिव्यू और फीडबैक भी मिलते हैं। इससे यूजर्स को बेहद शानदार अनुभव होता है और शिक्षा का प्रसार विभिन्न समुदाय तक करने को बढ़ावा मिलता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here