उपायुक्त अजय कुमार ने पुलिस अधीक्षक हिमांशु गर्ग व अन्य संबंधित अधिकारियों के साथ महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय परिसर में 17 अगस्त को आयोजित होने वाले राज्य स्तरीय ओलम्पिक खिलाड़ी सम्मान समारोह के स्थल का निरीक्षण किया तथा मौके पर संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। मुख्यमंत्री श्री नायब सिंह सैनी 17 अगस्त को सायं मदवि परिसर में स्थित फुटबॉल मैदान में पेरिस ओलम्पिक 2024 में भाग लेने/पदक विजेता प्रदेश के खिलाडिय़ों को सम्मानित करेंगे।

0
0

अजय कुमार ने पुलिस अधीक्षक हिमांशु गर्ग, अतिरिक्त उपायुक्त वैशाली सिंह, जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी महेश कुमार, उपमंडलाधीश आशीष कुमार, नगर निगम की संयुक्त आयुक्त अंकिता वर्मा, खेल विभाग के अतिरिक्त निदेशक विवेक पदम सिंह, पुलिस उपाधीक्षक विरेंद्र सिंह, मदवि के खेल निदेशक आरपी गुप्ता, खेल विभाग की उप निदेशक सुनीता खत्री, गिरिराज सिंह व अन्य संबंधित अधिकारियों के साथ आयोजन स्थल का अवलोकन किया। अजय कुमार ने आयोजन स्थल पर आम जनता को बैठने के लिए लगाये जा रहे टैंट का जायजा लिया तथा खिलाडिय़ों एवं वीआइपी अतिथियों के भोजन के लिए किये जा रहे प्रबंधों का भी जायजा लिया। उन्होंने भोजन के लिए फुटबॉल मैदान की बजाये बॉस्केट बॉल कोट में टैंट के प्रबंध करने के निर्देश दिए। आयोजित स्थल को 8 सेक्टर में विभाजित किया जायेगा तथा समारोह में पेरिस ओलम्पिक में भाग लेने वाले प्रदेश के सभी 25 खिलाडिय़ों व उनके परिजनों को आमंत्रित किया जायेगा।

उपायुक्त अजय कुमार ने पुलिस अधीक्षक के साथ आम जनता के प्रवेश, पार्किंग, के अलावा सुरक्षा प्रबंधों के बारे में भी विस्तृत विचार विमर्श किया। उन्होंने खेल विभाग के अतिरिक्त निदेशक विवेक पदम सिंह के साथ राज्य स्तरीय खिलाड़ी सम्मान समारोह के संदर्भ में किये जाने वाले प्रबंधों की समीक्षा की। उन्होंने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे समारोह स्थल तक जाने वाले वीआईपी मार्ग को वाहनों के सुगम आवागमन के लिए तैयार करने के निर्देश दिए। इस अवसर पर जिला खेल अधिकारी देवेंद्र सिंह दहिया सहित अन्य संबंधित विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here