Front News Today: दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन 8 से 14 मार्च, 2022 तक विशेष रूप से अपनी महिला यात्रियों के लिए एक स्लोगन लेखन और एक कविता लेखन प्रतियोगिता का आयोजन कर रहा है, जो अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस को मनाने के लिए हर साल 8 मार्च को पूरी दुनिया में मनाया जाता है। नारा और कविता लेखन प्रतियोगिता का विषय "एक स्थायी कल के लिए आज लैंगिक समानता" है।

 दिल्ली मेट्रो की सभी महिला यात्री हमारी वेबसाइट www.delhimetrorail.com के माध्यम से इस प्रतियोगिता में भाग ले सकती हैं। प्रतियोगिताओं से संबंधित सभी विवरण वेबसाइट पर भी उपलब्ध हैं। 14 मार्च, 2021 (मध्यरात्रि) तक केवल ऑनलाइन प्रविष्टियां ही स्वीकार की जाएंगी।

दिल्ली मेट्रो के यात्रियों के एक बड़े प्रतिशत में ऐसी महिलाएं शामिल हैं जो इस प्रणाली का एक अभिन्न अंग हैं। दिल्ली मेट्रो ने हमेशा अपने सभी महिला यात्रियों को प्रत्येक कोच में आरक्षित सीटों और एक अलग महिला कोच के रूप में एक सुरक्षित, आरामदायक और परेशानी मुक्त यात्रा प्रदान करने का प्रयास किया है।

विजेताओं का चयन विचार की अभिव्यक्ति, भाषा के उपयोग, शब्द सीमा के पालन, विषय की प्रासंगिकता आदि के आधार पर किया जाएगा। प्रतियोगिताओं के परिणाम 25 मार्च, 2022 के बाद घोषित किए जाएंगे। चयनित प्रविष्टियों को प्रशंसा प्रमाण पत्र के साथ सुविधा प्रदान की जाएगी। और नकद पुरस्कार।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here