मोबिलिटी प्लेटफॉर्म ओला और उबर के साथ काम करने वाले ड्राइवरों ने अपनी विभिन्न मांगों जैसे कि किराया वृद्धि और ऋणों के पुनर्भुगतान पर रोक के विस्तार के समर्थन में 1 सितंबर से दिल्ली-एनसीआर में हड़ताल पर जाने की धमकी दी है।

0
67
Front News Today

Front News Today: नई दिल्ली: मोबिलिटी प्लेटफॉर्म ओला और उबर के साथ काम करने वाले ड्राइवरों ने अपनी विभिन्न मांगों जैसे कि किराया वृद्धि और ऋणों के पुनर्भुगतान पर रोक के विस्तार के समर्थन में 1 सितंबर से दिल्ली-एनसीआर में हड़ताल पर जाने की धमकी दी है।

दिल्ली के सर्वोदय ड्राइवर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष कमलजीत सिंह गिल ने कहा कि कैब एग्रीगेटर्स के साथ काम करने वाले लगभग 2 लाख ड्राइवर सरकार की समस्याओं को हल करने में विफल रहते हैं।

कैब चालकों ने ऋण भुगतान पर स्थगन के विस्तार की मांग 31 दिसंबर तक की है, किराया वृद्धि, कैब एग्रीगेटर्स द्वारा कमीशन में वृद्धि, और ड्राइवरों द्वारा प्रसारित एक पुस्तिका के अनुसार, अपने वाहनों के खिलाफ जारी किए गए ई-चालान को वापस लेना।

गिल ने कहा कि संघों द्वारा प्रधानमंत्री, वित्त मंत्री और सड़क परिवहन मंत्री को कई पत्र लिखे गए हैं, जिसमें मदद मांगी जा रही है लेकिन अभी तक कार्रवाई नहीं की गई है

उन्होंने कहा कि ड्राइवरों के सामने कोई विकल्प नहीं है लेकिन 1 सितंबर से काम बंद कर दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here