नशे का आदी आरोपी पिछले 6-7 महिने से कर रहा था ड्राइवरी, होली पर खर्चे के लिय चाहिए थे पैसे , मालिक का डम्पर चोरी कर लिया।

फरीदाबाद- पुलिस उपायुक्त अपराध हेमेंद्र कुमार के द्वारा अपराध में शामिल आरोपियो की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए अपराध शाखा सेक्टर-56 प्रभारी शिशपाल की टीम ने वाहन चोरी करने वाले आरोपी ड्राईवर को गिरफ्तार किया ।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी लखपत गांव अमृतपुर जिला एटा उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। आरोपी को अपराध शाखा टीम ने अपने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना से मथुरा हाईवे सिकरी से डम्पर सहित गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ 21 मार्च को डम्पर चोरी कर ले जाने के संबंध में मुकदमा थाना पल्ला में दर्ज हुआ था। आरोपी से पूछताछ के दौरान समाने आया कि आरोपी 6-7 महिने से डम्पर चल रहा है। आरोपी डम्पर को मिट्टी ढोने में चलाता था। आरोपी शराब पीने का आदी है आरोपी ने नशे की पूर्ती व होली में पैसे खर्च करने के लालाच में आकर डम्पर की चोरी की वारदात को अन्जाम दिया है। आरोपी ने गाड़ी को बेचने की नियत से चोरी कर एटा मैनपुरी ले गया था । गाड़ी के कागजात ना होने की वजह से गाड़ी को बेच नहीं पाया फिर आरोपी गाड़ी को मेवात में कटवाने के लिए ले जा रहा था। डंपर बरामद करने और आरोपी से पूछताछ के बाद अदलात में पेश कर जेल भेजा गया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here