ईज़मायट्रिप ने “एक्‍स्‍प्‍लोर भारत – डिस्‍कवर द सोल ऑफ इंडिया” ट्रैवेल प्रोग्राम पेश किया

0
3

नई दिल्‍ली, 30 नवंबर, 2023: भारत के सबसे बड़े ऑनलाइन ट्रैवेल टेक प्‍लेटफॉर्म्‍स में से एक, EaseMyTrip.com ने हाल ही में “एक्‍स्‍प्‍लोर भारत – डिस्‍कवर द सोल ऑफ इंडिया” ट्रैवेल प्रोग्राम लॉन्‍च किया है। इस प्रोग्राम में विभिन्न प्रकार के टूर पैकेजेज शामिल हैं जो यात्रियों को भारत की समृद्ध विरासत, संस्कृति, इतिहास, वास्तुकला, और प्राकृतिक सौंदर्य का अनुभव करने का मौका देते हैं। यह पैकेजेज विदेशों में रहने वाले पर्यटकों को आकर्षित करेंगे। भारत की संस्कृति बहुत विविध है। इसमें कई तरह की परंपराएं, भाषाएं, धर्म और कलात्मक अभिव्यक्तियां शामिल हैं। “एक्सप्लोर भारत” कार्यक्रम को इन सभी आकर्षणों को प्रदर्शित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह यात्रियों को भारत की रंगि‍बिरंगी संस्कृति का अनुभव करने का मौका देगा।

इस प्रोग्राम के विशेष रूप से तैयार किये गये टूर पैकेजेज में कई तरह के अनुभव मिलेंगे, जो भारत की सांस्‍कृतिक समृद्धि को दिखाएंगे। राजस्‍थान के राजसी महलों से लेकर केरल के शांत बांधों तक, हर जगह अद्भुत है और जहां पर्यटक हमारे देश की परंपरा का अनुभव करेंगे। यात्रा के क्षेत्र में अपनी विशेषज्ञता के साथ ईज़मायट्रिप चाहता है कि ये टूअर्स यात्रियों को सिर्फ एक जगह से दूसरी जगह की यात्रा करने के बजाय उन्‍हें भारत की खूबसूरती का आनंद उठाने का मौका दें।

ईज़मायट्रिप ने इन टूर पैकेजेज के लिए विशेष रूप से यात्रा कार्यक्रम बनाए हैं, इनमें यात्रियों को लग्‍जुरियस सुविधायें दी जाएंगी और उनकी यात्रा एवं ठहरने के लिए भी शानदार व्‍यवस्‍था की जाएगी। इन सबकी बदौलत “एक्‍स्‍प्‍लोर भारत” देश में इनबाउंड टूरिज्‍म में बड़ा बदलाव लेकर आएगा। यह प्रोग्राम भारत के समृद्ध इतिहास एवं संस्‍कृति का एक गहन अनुभव प्रदान करता है और प्रसिद्ध जगहों को प्रदर्शित करता है। ईज़मायट्रिप के सावधानी से चुने गये मार्गों पर हर यात्री भारत में घूमने और इसके बारे में जानने का आनंद उठा सकता है।

इस लॉन्‍च पर अपने विचार रखते हुए, ईज़मायट्रिप के सीईओ एवं सह-संस्‍थापक निशांत पिट्टी ने कहा, ‘‘एक्‍स्‍प्‍लोर भारत -डिस्‍कवर द सोल ऑफ इंडिया” सिर्फ एक ट्रैवेल प्‍लेटफॉर्म नहीं है; यह भारत के दिल की यात्रा है। ईज़मायट्रिप में हम ऐसे अनुभव देने में यकीन रखते हैं, जो गंतव्‍यों से बढ़कर हों और यात्रियों को हमारे अतुलनीय देश से जोड़े। एक्‍स्‍प्‍लोर भारत के माध्‍यम से हम भारत के पहलू दिखाना चाहते हैं, जिनमें महलों से लेकर प्रसिद्ध जगहें शामिल हैं, ताकि यात्रा समृद्ध और दिलचस्‍प हो। हम इस प्रोग्राम की पेशकश करके और यात्रियों को इसका अनुभव करने का निमंत्रण देकर उत्‍साहित हैं। हमारे साथ मिलकर असाधारण की खोज कीजिये, जहाँ हर पल एक नई खोज और एडवेंचर से भरा है।”

इसी महीने, ईज़मायट्रिप ने लंदन में मशहूर वर्ल्‍ड ट्रैवेल मार्केट एट एक्‍सेल में भाग लिया था। इस अवसर ने दुनिया के लोगों को एक्‍स्‍प्‍लोर भारत के बारे में बताने का एक बढि़या मंच दिया और आगंतुकों को भारत के बेजोड़ चमत्‍कारों को देखने का मौका मिला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here