कोलकाता से गुमशुदा बच्चे को तलाश करने पर पिता ने पुलिस का किया धन्यवाद

0
2

पिता की अपील, किसी के बहकावे में आकर ना करें सामाजिक शांति भंग, अपने बच्चों का रखें ध्यान, बच्चों से करें मित्रतापूर्ण व्यवहार, उनकी समस्याओं को सुलझाने का करें प्रयास

फरीदाबाद- बता दें कि 15 जून को सेक्टर 3 से एक नाबालिक लड़का फुटबॉलर बनने की चाहत लेकर घर से बिना बताए चला गया था। बच्चों के परिजनों ने थाने में शिकायत दी जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज करके बच्चे की तलाश की जा रही थी लेकिन बच्चे के परिजनों ने बहकावे में आकर कई बार रोड जाम किया जिसकी वजह से यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में कड़ी मेहनत करते हुए बच्चे को कोलकाता से सकुशल बरामद करके उसके परिजनों के हवाले कर दिया जिसपर आज लड़के के पिता पुलिस का धन्यवाद करने के लिए डीसीपी क्राइम हेमेंद्र कुमार मीणा के कार्यालय आए और उन्होंने पुलिस टीम का धन्यवाद किया और बताया कि वह किसी के बहकावे में आ गए थे और बहकावे में आकर उन्होंने रोड जाम किया था। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद पुलिस बहुत बेहतरीन कार्य कर रही है और पुलिस टीम ने कड़ी मेहनत करते हुए लड़के को सकुशल तलाश करके उनके हवाले कर दिया। इसके लिए वह फरीदाबाद पुलिस का कोटि-कोटि धन्यवाद करता हैं। उन्होंने आमजन से अपील की है कि किसी के बहकावे में आकर सामाजिक शांति भंग ना करें, अपने बच्चों का ध्यान रखें, बच्चों से मित्रतापूर्ण व्यवहार करें और उनकी समस्याओं को सुलझाने का प्रयास करें।

फरीदाबाद पुलिस की भी आमजन से अपील है कि वह किसी के बहकावे में आकर सामाजिक शांति भंग करने की कोशिश ना करें और अपने बच्चों का विशेष ध्यान रखें और उनके मित्र बनकर उनकी परेशानियों को समझने की कोशिश करें तथा उनके सपनों को पूरा करने का प्रयास करें। आपका सहयोग आपके बच्चों को हौसले के पंख देकर उन्हें अपनी मंजिल तक पहुंचने में मदद करेगा और एक दिन सफल होकर वह आपका नाम रोशन करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here