(Front News Today) अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में पटना के राजीव नगर थाने में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के ख़िलाफ़ एफ़आईआर दर्ज कराई गई है, रिया चक्रवर्ती के ख़िलाफ़ सुशांत के पिता ने एफ़आईआर में पैसा ऐंठने और आत्महत्या के लिए उकासने की बात कही है. ख़बर है कि पटना से पुलिस की एक टीम मुंबई गई है. समाचार एजेंसी एएनआई से पटना सेंट्रल ज़ोन के आईजी संजय सिंह ने भी एफ़आईआर की पुष्टि की है.
14 जून को सुशांत सिंह अपने बांद्रा स्थित घर में मृत पाए गए थे, पुलिस का कहना था कि सुशांत ने आत्महत्या की है.
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया उन लोगों में शामिल थीं, जिनसे मुंबई पुलिस ने पूछताछ की थी.अभिनेता शेखर सुमण पूरे मामले में काफ़ी मुखर रहे हैं. उन्होंने भी ट्वीट कर कहा है कि सुशांत के परिवार वालों ने रिया के ख़िलाफ़ सेक्शन 306 आत्महत्या के लिए उकसाने और 340, 342 के तहत मुक़दमा दर्ज कराया है. शेखर सुमण ने यह भी कहा कि पूरे मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है.

इससे पहले रिया चक्रवर्ती ने गृह मंत्री अमित शाह से पूरे मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की थी. रिया ने इंस्टाग्राम पर लिखा था, ”सर, मैं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ़्रेंड हूं. सुशांत की मौत के एक महीने गुज़र गए. मुझे सरकार में पूरा भरोसा है. मैं चाहती हूं कि इस मामले में इंसाफ़ सुनिश्चित हो, इसलिए इसकी जांच सीबीआई से कराई जाए. मैं बस ये जानना चाहती हूं कि सुशांत ने किस दबाव में इतना बड़ा क़दम उठाया.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here