Front News Today: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और वर्तमान प्रधानमंत्री इमरान खान पर एक पूर्व तेज गेंदबाज सरफराज नवाज द्वारा एक विस्फोटक आरोप लगाया गया है। एक पाकिस्तानी न्यूज चैनल के टॉक शो में, नवाज ने दावा किया है कि इमरान नियमित रूप से चरस (भांग) का सेवन करते रहे हैं और कोकीन भी खाते हैं।

नवाज और इमरान 1970 और 1980 के दशक में एक साथ क्रिकेट पिच पर पाकिस्तान के रंगों का दान करते थे। नवाज़ ने विशेष रूप से 1987 के दौरे से एक घटना का विवरण दिया – जहाँ इमरान को स्पष्ट रूप से इंग्लैंड के खिलाफ गेंदबाजी करने में कुछ मुश्किलें थीं। इस्लामाबाद लौटने पर, इमरान ने नवाज़ के घर का दौरा किया और कहा जाता है कि उन्होंने ड्रग्स लिया था।

कथित तौर पर इमरान के साथ सलीम मलिक, मोहसिन खान और अब्दुल कादिर भी थे।

“वह भी कुछ सूंघता है। वह (इमरान खान) भांग का सेवन कर रहा है, वह लंदन में और यहां तक ​​कि मेरे घर पर भी करता था। 1987 में जब पाकिस्तान का सामना क्रिकेट मैच में इंग्लैंड से हुआ था और वह अच्छी गेंदबाजी नहीं कर पाया था, तब वह आया था। मेरे घर पर और कहा कि मोहसिन खान, अब्दुल कादिर, सलीम मलिक के साथ इस्लामाबाद में भोजन के लिए और चरस का भी सेवन करते हैं। वह कुछ भी खा लेता है और कोकीन का सेवन भी करता है। लंदन में, वह कुछ रोल करेगा और उसे सूंघेगा, “नवाज ने कहा। चलचित्र।

उन्होंने कहा, “उसे मेरे सामने लाओ और देखो कि क्या वह इनकार करता है। मैं अकेला चश्मदीद नहीं हूं, लंदन में कई अन्य लोग भी हैं।”

नवाज एकमात्र ऐसे व्यक्ति नहीं हैं जिन्होंने पाकिस्तान के वर्तमान प्रधान मंत्री के खिलाफ इस तरह के गंभीर आरोप लगाए हैं। पूर्व ऑलराउंडर की पूर्व पत्नी रेहम खान ने यह भी आरोप लगाया है कि इमरान एक महिला और नियमित ड्रग एब्यूजर है। रेहम ने यह भी दावा किया है कि इमरान उसका शारीरिक शोषण करता था और एक विवाहित व्यक्ति के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में था। अपनी किताब में, रेहान ने इमरान पर हेरोइन के साथ-साथ रोहिप्नोल जैसी कई अन्य प्रतिबंधित दवाओं का सेवन करने का आरोप लगाया है।

सरफराज लंबे समय तक पाकिस्तान टीम का हिस्सा रहे – 1969 से 1984 तक – राष्ट्रीय टीम के लिए कुल 55 टेस्ट और 45 एकदिवसीय मैच खेले। वह 1985 में खेल से सेवानिवृत्त हुए और सांसद बने। उन्होंने और इमरान ने लंबे समय तक ड्रेसिंग रूम साझा किया और यह भी लगता है कि एक-दूसरे के साथ मैदान से बाहर कुछ समय बिताया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here