Front News Today: ग्रेटर नोएडा बेस्ट में पिछले काफ़ी दिनो से नेफोमा टीम यथार्थ हॉस्पिटल ग्रेटर नोएडा वेस्ट के साथ मिलकर कोरोना को हराने के लिए कोवैक्सिन लगवा रहीं है जिसमें पहली और दूसरी दोनो डोज़ शामिल है और लगभग अब तक walk-in प्रक्रिया द्वारा यथार्थ हॉस्पिटल में 300 वैक्सीन लगायी जा चुकी है।

नेफ़ोमा कि महासचिव रश्मि पाण्डेय ने बताया की हम लोगों लगभग आठ दिनो से ये कार्य कर रहे है और लोगों की सहायता कर रहे है , कोवैक्सिन के स्लॉट ज़्यादातर लोग ऑनलाइन बुक नहीं कर पाते जिस की वजह से उन्हें असुविधा का सामना करना पड़ता है। कई लोगों की दूसरी डोज की तारीख़ भी निकल जाती है। हम लोग निरंतर प्रयास कर रहे है की कोवैक्सिन की सुविधा सभी को मिल सके। हमारी टीम दिन रात कार्य करके इस कार्य को सफल बनाने की पूरी कोसिश कर रही है।

हमारे पास गूगल फार्म द्वारा 2000 लोगों ने फ़ॉर्म सम्मलित किया है जो सिर्फ़ कोवैक्सिन ही लगवाना चाहते है, जिसने गौतम बुध नगर और आस पास के शहर के लोग शामिल है।

नेफोमा के अध्यक्ष अन्नू खान ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी जी व मुख्यमंत्री योगी जी के आह्वान पर सभी को लगे वेक्सीन के अभियान के तहत इस समय हमारा वैक्सीन लगाने पर फ़ोकस है ताकि ज़्यादा से ज़्यादा लोग इस संक्रमण से सुरक्षित हो सके, जिस तरह से कोरोना ने दूसरी लहर में काफ़ी नुक़सान पहुँचाया है अब आगे वैक्सीन से ही बचाव किया जा सकता है। साथ ही नेफोमा पहले भी प्रयास कर चुकी है कि सरकार वैक्सीन के फ़्री कैम्प की आवश्यकता को समझते हुए जल्द से जल्द सरकारी कैम्प लगाए जाए।

नेफोमा टीम से आदित्य अवस्थी , श्याम गुप्ता , गौरव अग्रवाल , अभय जैन, राज चौधरी इत्यादि सदस्यों का योगदान रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here