(Front News Today) आज सुबह भारती ग्राम,सलेमपुर(UP) से 10km दूर एक पुरूष ने पेड़ से लटक कर फाँसी लगा लिया। अभी तक आत्म हत्या की वज़ह पता नही चला। पुलिस इस घटना की जाँच कर रही है।

देवरिया। दो माह पूर्व मुंबई से घर आए युवक की लाश मईल थानाक्षेत्र के बरठी गांव के दक्षिण प्राथमिक विद्यालय के समीप बागीचे में आम के पेड़ पर युवक का शव फंदे से लटकता मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उतरवाया और पंचनामे के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मईल थानाक्षेत्र के बरठी गांव निवासी स्व.राम नगीना पांडेय के पुत्र सुनील पांडेय (29) का शव शनिवार की सुबह गांव के दक्षिण प्राथमिक विद्यालय के समीप बागीचे में आम के पेड़ से फंदे पर लटका मिला। शौच करने गए लोगों ने देख शोर मचाया। मौत की जानकारी मिलते ही घर में कोहराम मच गया। गांव के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची मईल पुलिस ने शव को पेड़ से उतरवा कर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक सुनील पांडेय तीन भाइयों में दूसरे नम्बर का था। वह मुम्बई रहकर फोटो ग्राफी का कार्य करता था। कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन के दौरान 16 मई को घर आया था। काफी दिनों से घर रहने के कारण आर्थिक दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। चार दिन पूर्व सलेमपुर के बिजली घर में मानदेय पर कार्य करना शुरू किया था। मौत की खबर से घर में कोहराम मच गया। छोटे भाई अंगद पांंडेय का बुरा हाल था। वह बार बार अचेत हो जा रहा था। इस बाबत एसओ मईल दीपक कुमार ने बताया कि शव को पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पोस्टमार्टम रिर्पोट आने के बाद ही मृत्यू के कारणों का पता चल सकेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here