भोजपुरी मैं अपने बेहतरीन एक्टिंग के बल पर खलनायक से नायक बनें देव सिंह की भोजपुरी फिल्म “बैरी सेनुरवा” का सेकेण्ड लुक हुआ लांच

0
338
Front News Today

Front News Today: भोजपुरी फिल्मों में अपने दमदार निगेटिव एक्टिंग की बदौलत लोगों पर अमिट छाप छोडनें के बाद अभिनेता देव सिंह बतौर हीरो भोजपुरी फिल्म “बैरी सेनुरवा” से अपनें नई पारी की शुरुआत करनें जा रहें हैं. जिसका सकेंड लुक जारी कर दिया गया है. इसके पहले फरवरी में इस फिल्म का फर्स्ट पोस्टर लांच किया गया था. माना जा रहा है की जल्द ही इस फिल्म का ट्रेलर भी लाँच किया जा सकता है. रोमांश.एक्शन, ड्रामा और इमोशंस से भरपूर इस फिल्म में देव सिंह एक अलग ही लुक में दिखेंगे.
इस फिल्म का देव सिंह का एक डायलाग “माई कहेले हम पागल ना हई” से पता चलता है की उन्होंने इस फिल्म में एक मंद बुद्धि का किरदार निभाया है जो अब तक जारी इस फिल्म के दोनों पोस्टरों को भी देख कर पता चलता है. फिल्म अभिनेता देव सिंह नें “बैरी सेनुरवा” से बतौर हीरो के रूप में एक नई पारी की शुरुआत पर कहा की जब आप की छवि फिल्मों में एक खतरनाक खलनायक की हो तो ऐसे में निर्माता और निर्देशक उसे बतौर हीरो लांच करने का रिस्क कम ही लेतें है लेकिन फिल्म निर्माता संदीप सिंह नें मेरे अभिनय और भोजपुरी सिनेमा में मेरी पहचान पर विश्वास कर मुझे बतौर हीरो अपने फिल्म में लिया है. और मैंने भी कोशिश की है की मै इस फिल्म में अपनें एक्टिंग का सौ प्रतिशत दे पाऊं.फिल्म “बैरी सेनुरवा” में देव सिंह के अपोजिट ऐक्ट्रेस काजल यादव हैं जब की आदित्य ओझा को भी मुख्य भूमिका में देखा जा सकेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here