Front News Today: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और मुख्य चयनकर्ता इंजमाम-उल-हक ने पाकिस्तान के बल्लेबाजों को अपनी गति बढ़ाने में असमर्थता के बारे में अपनी निराशा व्यक्त की है। जिम्बाब्वे रावलपिंडी में पहले एकदिवसीय मैच में पाकिस्तान की पहली पारी में 281 रनों के काफी करीब पहुंच गया, अंततः 26 रन से हार गया। इंजमाम-उल-हक का मानना ​​है कि राष्ट्रीय सेट-अप को 300-350 रन बनाने के लिए मध्य क्रम में एक या दो स्लैम-बैंग बल्लेबाजों की आवश्यकता होती है।

जिम्बाब्वे के खिलाफ रावलपिंडी में पाकिस्तान के लिए हारिस सोहेल ने 82 रन की स्ट्राइक रेट से 86.58 के स्ट्राइक रेट से 71 रन बनाए। कप्तान बाबर आजम के अलावा, जिन्होंने 105.55 की स्ट्राइक रेट से 19 रन बनाए, अन्य शीर्ष छह में से कोई भी सोहेल के स्ट्राइक रेट 86.58 से ज्यादा नहीं पहुंचा। ब्रेंडन टेलर ने 117 गेंदों पर 112 रन के साथ पर्यटकों के जवाब की पुष्टि की; हालांकि, वह जिम्बाब्वे को फिनिश लाइन पर ले जाने में असफल रहा।

इंजमाम-उल-हक ने शीर्ष पांच में बल्लेबाजों की कमी को पूरा किया, जो बड़े शॉट खेल सकते थे और तेज स्ट्राइक रेट से खेल सकते थे। 120-टेस्ट के दिग्गज ने प्रबंधन से खिलाड़ियों के बजाय मध्य-क्रम में बल्लेबाजों के प्रकार ‘बैडमिंट’ को बुलाने का आह्वान किया, जो केवल पाठ्यपुस्तक के शॉट्स खेल सकते थे। इंजमाम को लगता है कि एकदिवसीय क्रिकेट के मौजूदा चलन में बल्लेबाजों को 300-350 के कुल योग की आवश्यकता होती है। दूसरा वनडे रविवार को रावलपिंडी में शुरू होगा, जबकि इसी स्थल पर तीसरे वनडे और तीन टी 20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की मेजबानी भी होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here