सुशांत सिंह राजपूत केस जानिए कहां तक जांच पहुंची

0
23
Front News Today

Front News Today: सुशांत सिंह राजपूत केस में 3 एजेंसीया काम कर रही है। CBI, ED, NCB
सीबीआई की टीम ने रिया चक्रवर्ती और सुशांत के परिवार वालों से लगातार पूछताछ कर रही है, इधर रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती ड्रग सप्लायर के साथ संबंध होने के खुलासे बाद एनसीबी के दो टीमें रिया के घर पहुंची एनसीबी के साथ मुंबई पुलिस की टीम भी थी, एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती के इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स के जांच और पूरे घर की तलाशी ली, NCB ने कई लोगों को गिरफ्तार किया, जिनमें तीन ड्रग पेडलर है।
रिया के भाई शोभित चक्रवर्ती के व्हाट्सएप चैट से खुलासा हुआ है कि रिया अपने सोविक से ड्रग मांगने को लेकर बात कर रही है, यह 15 मार्च 2020 का चैट है।

एक चैट से खुलासा हुआ है की शोविक चक्रवर्ती ने ड्रग सप्लायर्स से अपने पिता के लिए कुछ ड्रक्स मांगा था चैट से पता चलता है कि रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती को अपने बच्चों के आदतों केबारे में पता था वहीं खुद इंद्रजीतचक्रवर्ती ड्रग्स लेते थे, सीबीआई ने रिया से खासतौर पर इस चैट के बारे में पूछा था।

एनसीबी ने बुधवार को कुछ ड्रग सप्लायर को गिरफ्तार किया है गिरफ्तार हुए व्यक्ति का नाम जैद रूप में हुई है, जैन मुंबई के बड़े-बड़े पार्टियों में ड्रग सप्लाई का काम करता था। जय-जय एजेंसियों के अधिकारियों को रिया चक्रवर्ती और अन्य के खिलाफ दर्ज मादक पदार्थों के संबंधित मामलों में जानकारियां मिली।

एजेंसी के अधिकारियों को सुशांत के मर्डर के अभी तक ठोस सबूत नहीं मिले हैं, अधिकारियों का कहना है कि सुशांत केस में सुसाइड एंगल पर फोकस कर रहे हैं।

केस में सबसे अहम सबूत एम्स के फॉरेंसिक टीम को मानी जा रही है, इसमें सुशांत के पोस्टमार्टम और ऑटोप्सी रिपोर्ट शामिल है, ड्रग एंगल के जांच के लिए एनसीबी ने गौरव आर्य को पूछताछ के लिए बुधवार को बुलाया जायेगा।

सीबीआई की टीम सुशांत की मौत की जांच के साथ ही दिशा सालियन पूर्व मैनेजर के मौत की भी जांच करेगी,अधिकारियों का कहना है कि सुशांत केस और दिशा सल्यान के मर्डर के बीच कोई लेना-देना तो नहीं है।
यार अभी-अभी खबर मिली है कि एनसीबी की टीम ने रिया के घर और सैमुअल मिरांडा के घर पर छापा मारा है जो ड्रग्स एंगल के जांच करेगी
वैसे एजेंसी के अधिकारियों को रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं लेकिन अभी तक उस अहम सुराग पर नहीं पहुंच पाई है जो सुशांत के मौत के सच्चाई को उजागर कर सकें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here