(Front News Today) रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है… रिया ने सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर कहा है कि वो बेकसूर हैं… और उन्हें फंसाया जा रहा है… रिया ने सुप्रीम कोर्ट दायर याचिका में ये माना है कि वो और सुशांत करीब एक साल तक लिव इन रहे… सुशांत की मौत के एक हफ्ते पहले तक साथ थे…. रिया 8 जून को सुशांत का घर छोड़ दिया था… रिया ने याचिका में ये भी लिखा है कि सुशांत डिप्रेशन में थे… और कुछ समय से डिप्रेशन की दवा रहे थे। उन्होंने आत्महत्या की है।
वहीं रिया ने खुद को बेगुनाह बताते हुए कहा है कि सुशांत की मौत से वो खुद बहुत दुखीं है… सुशांत के घर वालों के तरफ से उसके ऊपर लगाए गए आरोप गलत हैं… उन्हें फंसाया जा रहा है… रिया ने याचिका में लिखा है कि सोशल मीडिया पर उसको धमकियां दी जा रही हैं… साथ ही रिया ने याचिका में पूछताछ में मुंबई पुलिस को सहयोग करने का भी जिक्र किया है… और ये भी कहा है कि जांच को मुंबई पुलिस की ओर से ही की जाए।
हर रोज उलझती सुशांत मर्डर केस की गुत्थी… कोई न कोई नया खुलासा हो रहा है… सुशांत ने सुसाइड क्यों किया… ये समझना और समझाना मुश्किल होता जा रहा है… क्योंकि सुशांत के पिता ने जो एफआईआर दर्ज की है… उसमें FIR में कुछ नई बाते भी सामने आई हैं…
सुशांत के पिता की ओर दर्ज की गई FIR मे लिखा है.. कि 8 जून को रिया ने सुशांत का घर छोड़ दिया था और वो सुशांत के मेडिकल कागज़ात ले गयी… साथ ही सुशांत को कागजात दिखाकर बॉलीवुड में काम न मिलने की धमकी भी दी थी। सुशांत का पहले मो. नबर 9324398079 था जो दिसंबर में बंद कर दिया गया था… जिसके बदले सुशांत को 9820800308 दिया… ये मोबाइल नंबर रिया के करीबी सैमियल मिरांडा का है.. जब सुशांत अपनी बहन से मिलने गए तो बार-बार फोन कर वापस बुला लिया गया था… रिया ने सुशांत के सभी वफादार स्टाफ हटाकर अपनी पसंद के स्टाफ रखे… दिवेश सावंत उसमें से एक है जिससे पटना पुलिस पूछताछ कर सकती है। रिया ने दवाब बना कर दूसरा घर में शिफ्ट करा दिया, सुशांत को एकाउंट का पैसे ऐसे लोगो को क्यों ट्रांसफर किए गए जिसने से सुशांत का कोई संबंध नहीं था।
वहीं FIR में ये भी कहा गया है कि रिया के परिवार ने सुशांत को आर्थिक फायदे के लिए इस्तेमाल किया… इसकी जांच होनी चाहिए कि कैसे इलाज कराया गया और क्या दवा खिलाई गयी… एक पिता होने के नाते अगर पागलपन का इलाज कराया गया तो उनसे क्यों नहीं पूछा गया, ऐसे कई सवाल है जो रिया को कटघरे में खड़ा करते हैं।
उघर पटना पुलिस जांच को आगे बढ़ाते हुए सुशांत के रूम पार्टनर सिद्धार्थ पैठानी से आज पूछताछ कर सकती है… सुशांत के बैंक डिटेल्स के आधार पर पटना पुलिस सवाल तैयार कर रही है जिसका जवाब पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती और उनके भाई को देना होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here