विधायक दीपक मंगला ने पलवल के शहरी क्षेत्र में रहने वाले 50 सम्पत्ति धारकों को सम्पत्ति प्रमाण-पत्र किए वितरित

0
3

-स्वामित्व योजना के लाभार्थियों को भी दिया शुभकामना संदेश

-कहा, प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की ओर से शहरवासियों को दी गई है नायाब सौगात

प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने पलवल के विकास करवाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है। विधानसभा क्षेत्र का चहुंमखी विकास कार्य तेज गति के साथ करवाए जा रहे हैं। यह वक्तव्य विधायक दीपक मंगला ने गुरुवार को नगर परिषद पलवल के कार्यालय में शहरी क्षेत्रों में लाल डोरे के मालिकों को स्वामित्व पत्र वितरण समारोह में बतौर मुख्य अतिथि बोल रहे थे।

विधायक दीपक मंगला ने नगर परिषद पलवल के कार्यालय में आयोजित समारोह में शहरी क्षेत्र में रहने वाले भू-स्वामियों को नगर परिषद पलवल व होडल तथा नगर पालिका हथीन के करीब 50 लाभार्थियों को स्वामित्व पत्र वितरित कर शुभकामना संदेश दिया। इस मौके पर मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी द्वारा हरियाणा प्रदेश में नगर परिषद, निगम व पालिका के शहरी क्षेत्र में लाल डोरे में रहने वाले भू-स्वामियों को स्वामित्व पत्र तथा मुख्यमंत्री शहरी स्वामित्व योजना के अंतर्गत मकान मालिकों को रजिस्ट्री प्रदान करने के कार्यक्रम का मानेसर नगर निगम कार्यालय के समीप खुले मैदान से सीधा प्रसारण भी दिखाया गया। विधायक दीपक मंगला ने प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी का शहरी क्षेत्रों में लाल डोरे के मालिकों को स्वामित्व पत्र देने पर उनका हार्दिक धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री हरियाणा प्रदेश की सभी विधानसभा क्षेत्रों में समान रूप से सबका साथ-सबका विकास की तर्ज पर चहुंमुखी विकास कार्य करवा रहे हैं। शिक्षा, स्वास्थ्य, सडक़ सहित सभी क्षेत्रों में अभूतपूर्व विकास कार्य करवाए जा रहे हैं।

स्वामित्व पत्र वितरण समारोह में नगर परिषद पलवल के चेयरमैन यशपाल, वाइस चेयरमैन मनोज बंधू, मुकेश सिंगला, नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी सुनिल कुमार, होडल नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी मनेंद्र सिंह, हथीन नगर पालिका के सचिव देवेंद्र, कार्यकारी अभियंता सतपाल, सहित पार्षदगण और योजना के लाभार्थी समेत गणमान्य लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here