Front News Today: बिहार के दरभंगा से पूर्व सांसद और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कीर्ति आज़ाद ने गुरुवार (7 जनवरी) को दावा किया कि जदयू बिहार में विभाजित होने जा रही है, जिसमें दावा किया गया है कि जदयू के 15 से अधिक विधायक यूपीए नेताओं के संपर्क में हैं।

उन्होंने कहा कि जदयू जल्द ही टूट जाएगा और बिहार में यूपीए की सरकार बनेगी। यूपीए में कांग्रेस, राजद और वाम दल शामिल हैं।

दरभंगा में अपने आवास पर एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कीर्ति आज़ाद ने कहा कि जेडीयू विधायक जो यूपीए के संपर्क में हैं, उन्होंने प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से यूपीए नेताओं से बात की है और वे जल्द ही जदयू छोड़ देंगे।

आजाद ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी कटाक्ष किया और कहा कि जदयू नेता भाजपा के उत्पीड़न से तंग आ चुके हैं और यही कारण है कि उन्होंने पिछले कुछ हफ्तों में कई बार सीएम पद छोड़ने की बात कही है।

आजाद ने कहा कि सीएम बीजेपी से डरे हुए हैं और इसीलिए वह भगवा पार्टी से नाता तोड़ने को तैयार नहीं हैं, लेकिन जदयू के विधायकों को पता है कि बिहार में जल्द ही एनडीए की सरकार गिर जाएगी और वे एनडीए से नाता तोड़कर इसमें शामिल होना चाहते हैं।

पूर्व सांसद ने कहा कि भाजपा बिहार में कांग्रेस को तोड़ने के लिए जो फर्जी कहानियां रच रही है, उसे लगाकर बिहार की जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रही है।

उम्मीद है कि आजाद द्वारा किए गए दावे बिहार में एक नए राजनीतिक विवाद को जन्म देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here