Front News Today: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने कॉमेडियन भारती सिंह (36) को शनिवार को गिरफ्तार किया और अंधेरी वेस्ट में घर और दफ्तर से 86.5 ग्राम गांजा जब्त किया, जो उसने अपने पति, स्क्रीनराइटर हर्ष लिम्बाचिया (33) के साथ शेयर किया था।

एजेंसी ने शनिवार की सुबह खार डांडा में एक 21 वर्षीय ड्रग पेडलर को गिरफ्तार करने और 40 ग्राम गांजा, 15 एलएसडी डॉट्स और नाइट्रजेपाम की गोलियां जब्त करने के बाद दोनों के खिलाफ कार्रवाई की,

ड्रग पेडलर के पूछताछ के बाद, एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कुछ घंटों बाद सिंह के घर और कार्यालय में तलाशी ली।

एजेंसी ने दोनों स्थानों से कुल 86.5 ग्राम गांजा जब्त किया। एनसीबी के एक अधिकारी ने कहा, “सिंह और उनके पति दोनों ने गांजे का सेवन स्वीकार किया।”

दंपति को शनिवार दोपहर को बलार्ड पियर में NCB के कार्यालय में पूछताछ के लिए सम्मन भेजा गया। शनिवार की देर शाम, एजेंसी ने घोषणा की कि उसने लिम्बाचिया की जांच जारी रखते हुए सिंह को गिरफ्तार कर लिया था।

एजेंसी के एक अधिकारी ने कहा कि एजेंसी ने शनिवार को दो ताजा प्राथमिकी दर्ज कीं, नंबर 34/2020 के खिलाफ और नंबर 35/2020 उस ड्रग पेडलर के खिलाफ है, जो कथित तौर पर जुड़ा हुआ है।

टेलीविज़न के कई लोकप्रिय कॉमेडी शो में नज़र आ चुकीं, सिंह वर्तमान में अपने पति के साथ एक और कॉमेडी शो होस्ट हैं, जिसका नाम खटरा ख़तरा है।

एजेंसी की मुहिम के तहत गिरफ्तार किया जाने वाला वह नवीनतम सेलिब्रिटी है, जो मुंबई में, विशेषकर बॉलीवुड में ड्रग साइट को उखाड़ फेंकने के लिए, जिसे अभिनेता रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शोविक ड्रग कार्टेल का हिस्सा होने के आरोपों की जांच के दौरान गिरफ्तार किया गया था। जिसने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स की आपूर्ति की थी, जिनकी 14 जून को आत्महत्या कर ली गई थी।

तब से, एजेंसी ने अभिनेताओं दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान, अर्जुन रामपाल और उनकी प्रेमिका गैब्रिएला डेमेट्रियड्स, फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाला और गिरफ्तार फिल्म प्रोडक्शन एक्जीक्यूटिव क्षितिज प्रसाद, डेमेट्रियड्स के भाई एजिसिलोस डेमेट्रियड्स और नाडियाडवाला की पत्नी शमा की जांच की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here