Front News Today: कहने की जरूरत नहीं है, एक कमजोर मोबाइल सिग्नल हम सभी के लिए एक प्रमुख सिरदर्द है, खासकर जब किसी को तत्काल फोन करने की आवश्यकता होती है। वही हाल ही में मध्य प्रदेश के एक मंत्री द्वारा यह अनुभव किया गया था, जिन्होंने बेहतर संकेत प्राप्त करने के लिए कुछ अधिक प्रफुल्लित किया। कमजोर कनेक्टिविटी के कारण कॉल करने में असमर्थ, सार्वजनिक स्वास्थ्य इंजीनियरिंग राज्य मंत्री ब्रजेंद्र सिंह यादव, अशोक नगर जिले में 50 फुट ऊंचे झूले पर चढ़ गए और कुछ कॉल किए, जैसे उत्सुक ग्रामीणों ने उन्हें देखा!

उल्लेखनीय रूप से, 50 फुट ऊँचा झूला, अमखो गाँव में भगवद् कथा ’के पाठ कार्यक्रम के बीच मेले में से एक था।

मंत्री ने संवाददाताओं से कहा कि स्थानीय निवासी समस्याओं के साथ उनसे संपर्क करते थे, लेकिन मोबाइल सिग्नल खराब होने के कारण वह उनकी मदद करने में सक्षम नहीं थे। इसलिए उन्होंने झूले के ऊपर चढ़ने का फैसला किया!

“इसलिए मैं लोगों की समस्याओं को हल करने के लिए अधिकारियों से संपर्क करने के लिए एक स्पष्ट संकेत प्राप्त करने के लिए झूले पर चढ़ गया। मैं नौ दिनों के लिए गाँव में हूँ क्योंकि मैं भगवद् कथा और श्रीराम महायज्ञ का मेजबान हूँ, ”उन्होंने कहा।

एक अन्य व्यक्ति के साथ झूले पर बैठे उसके चित्र और वीडियो सोशल मीडिया पर भारी पड़े हैं। इस फोटो में सरकार के बहुप्रचारित ‘डिजिटल इंडिया’ के जोर पर केंद्रित मीम्स और चुटकुलों का ढेर भी लगा है। झूले पर मंत्री का फोटो भी अखबारों में छपा था और वीडियो रविवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here