Front News Today: आज नेफोमा टीम द्वारा यथार्थ हॉस्पिटल के सहियोग से कोरोना संकट में वीवीआईपी होम्ज़ तथा गौर सिटी 14th ऐवनू सोसाइटी में कोवैक्सिन का टीकाकरण कराया गया जिसमें निवासियो के साथ बड़े एवं बुजुर्ग सभी से अपना टीकाकरण करवाया जिसमें पहली और दूसरी दोनो डोज़ शामिल है और जिसमें लगभग क़रीब 200 लोगों नेक वैक्सिनेशन करवा लिया है ।

नेफ़ोमा कि महासचिव रश्मि पाण्डेय ने बताया कोरोना काल में लोगों अधिक से अधिक वैक्सिनेशन करवा के सुरक्षित होना चाहते है हालाँकि हम सरकार से अपेक्षा कर रहे है कि मुफ़्त टीकाकरण किया जाए परंतु ऐसा नहीं हो रहा ।यथार्थ द्वारा सशुल्क कैम्प जिसका कोई भी रेजिस्ट्रेशन चार्ज नहीं है मे टीकाकरण के लिए कोविन की वेबसाइट पर रेजिस्टर करना अनिवार्य है और साथ में आप को अपना आधार कार्ड दिखाना होगा।

नेफोमा अध्यक्ष अन्नू खान ने बताया की हमारे पास काफ़ी सोसाईटी के लोगों के अनुरोध आ रहे और हमारा प्रयास जारी है। आज हमने वीवीआईपी होम्ज़ तथा 14th ऐवनू में सशुल्क कैम्प लगाया है और वैक्सिनेशन अभी जारी है, और हम इक्चुक लोगों का टीकाकरण करवा रहे है ।

विकास पाण्डेय ने नेफोमा टीम और यथार्थ हॉस्पिटल के प्रयासों के किए धन्यवाद किया है और आगे भी सामाजिक कार्यों में अपना सहियोग देते रहेंगे। वी॰वी॰आई॰पी॰ होम्ज़ से कमल, प्रत्यूश , अनुराग , हिमांशु , अनिल गुप्ता , पंकज भटनागर, राकेश रंजन इत्यादि निवासियो ने मिलकर वैक्सिनेशन कैम्प का सफल आयोजन किया।

14 ऐवनू के निवासियो के लिए भी कैम्प का आयोजन किया गया है श्री डी॰के॰ सिंह द्वारा बताया गया कि आज सुबह से ही लोगों ने वैक्सिनेशन के लिए बढ़ चढ़ कर हिस्सा किया, जिसमे आशुतोष सिंह तथा राजीव चटर्जी का प्रमुख योगदान रहा ।

नेफोमा टीम से आदित्य अवस्थी, उमेश सिंह, देवेंद्र सिंह, नितिन राणा सदस्य उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here