ओडिशा विधानसभा भवन के बाहर भुवनेश्वर में गुरुवार को एक युवक द्वारा चाकू निकाल लिए जाने और विधानसभा के सामने अपनी मां का गला काटने की धमकी देने से दहशत फैल गई।

0
29
Front News Today

Front News Today: ओडिशा विधानसभा भवन के बाहर भुवनेश्वर में गुरुवार को एक युवक द्वारा चाकू निकाल लिए जाने और विधानसभा के सामने अपनी मां का गला काटने की धमकी देने से दहशत फैल गई। युवाओं ने सत्तारूढ़ बीजेडी सरकार में कुछ मंत्रियों द्वारा भ्रष्टाचार का आरोप लगाया।

हालांकि, पुलिस ने नयागढ़ जिले की निवासी महिला को हस्तक्षेप करने और बचाने में सफल रहे। पुलिस ने कहा कि महिला के अनुसार, उसका बेटा मानसिक बीमारियों से पीड़ित है और वह उसे अस्पताल ले जा रही है।

पुलिस ने कहा कि मां-बेटे की जोड़ी एक ऑटो-रिक्शा में यात्रा कर रही थी। जैसे ही उन्होंने विधानसभा भवन को पार किया, बेटे ने अचानक अपने बैग से एक चाकू निकाला, ऑटो से नीचे उतर गया और उसका गला काटने की धमकी दी।

जब वे ऐसा कर रहे थे, तब उन्होंने सत्ताधारी सरकार में कुछ मंत्रियों द्वारा भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए नारेबाजी शुरू कर दी।

पुलिस ने उस पर काबू पाया और महिला को बचाया। उन्हें हिरासत में लिया गया और पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया।

भुवनेश्वर के डीसीपी उमाशंकर दाश ने कहा, “युवा मानसिक रूप से अस्थिर और असंगत है। अपनी मां के अनुसार, वह इलाज करवा रहा है और अस्पताल जा रहा है। सचिवालय मार्ग से गुजरते समय, जहां सुरक्षा बल तैनात हैं और मीडिया भी मौजूद है। जोड़ी रुकी। अचानक, बेटे ने अपने बैग से एक चाकू निकाला और उसे अपनी मां के गले में डाल दिया। “

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here