ह्यूमन लीगल संस्था द्वारा लगाया गया निशुल्क स्वास्थ्य शिविर

फ़रीदाबाद: ह्यूमन लिगल ऐड एंड क्राइम कंट्रोल आर्गेनाइजेशन संस्था एवम मेट्रो हॉस्पिटल सेक्टर 16 के सौजन्य से एस वी कॉन्वेंट स्कूल जाजरू कॉलोनी में निशुल्क स्वास्थ्य शिविर कैंप का सफलतापूर्वक आयोजन किया, जिसमें मेट्रो हॉस्पिटल सेक्टर 16 फ़रीदाबाद हॉस्पिटल के अनेक लोकप्रिय सीनियर डॉक्टर की निशुल्क प्रमार्स, शुगर की निशुल्क जॉच, रेंडम ब्लड शुगर की निशुल्क जॉच, ब्लड प्रेशर, ई.सी.जी. एवम सभी प्रकार जांच की गई

इस कैंप में डॉ. रविंद्र कौर, डॉ. सुशांत, राहुल और अन्य आयोजक सदस्य उपस्थित रहे। इस कैंप में जुझारू कॉलोनी के 170 से अधिक निवासियों, ओर सस्था के सदस्य और उनके परिवार ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया, जुझारू कॉलोनी के निवासियों का कहना है कि इस प्रकार के निशुल्क स्वास्थ्य शिविर कैंप का आयोजन प्रत्येक महीने होना चाहिए।
श्री ताराचंद एस.वी. कॉन्वेंट स्कूल(संस्थापक) आयोजन करने की प्रशंशा की एवं आगे भी संकल्प के साथ ऐसे आयोजन करने की बात कही. और श्री तारा चंद ने आयोजन समिति एवम वरिष्ठ चिकित्सको के प्रति आभार व्यक्त किया
जाजरू सस्था के सभी पदाधिकारी ने ह्यूमन लिगल संस्था द्वारा समाज हित में निरंतर किए जा रहे कार्यों एवम आज ऐसे स्थान को चुनकर यहां स्वास्थ्य सेवाए प्रदान करने के लिए सस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष और राष्ट्रीय महासचिव को साधुवाद प्रदान किया।

वहीं संस्था एस वी कॉन्वेंट स्कूल के चैयरमेन सुमित डागर ने कहा कि हमें अपनी भागदौड़ भरी जिदगी में अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना चाहिए। इसके लिए हमें बाहरी खाद्य पदार्थो और तली हुई वस्तुओं से परहेज करना चाहिए। वहीं संस्था की राष्ट्रीय महासचिव राधिका बहल ने कहा कि ह्यूमन लिगल संस्था समय – समय पर सामाजिक कार्य करती रहती हैं और निशुल्क स्वास्थ्य जांच से उनकी संस्था का उद्देश्य है कि लोगों को स्वस्थ रहने की जानकारी मिल सके।
कार्यक्रम में सभी अतिथियों एवम चिकित्सको को स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया गया साथ ही सहयोगी सदस्य को प्रमाण पत्र भी प्रदान किए गए.
इस अवसर पर संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुराग शर्मा कोषाध्यक्ष गुलशन कुमार,सस्था के कमेटी की अध्यक्ष प्रिया चोपड़ा, फ़रीदाबाद जिला अध्यक्ष संजीव कुमार सिंह झा,अवदेश,अमिंदर,शुक्ला,राजेश रजन,बीना,पुष्पा, प्रेमनाथ शुक्ला, अमरिंदर सिंह, अवधेश ठाकुर, शिवकुमार मिश्रा, शंकर प्रसाद, राजेश रज्जन, दिवाकर सिंह, देवेंद्र चौधरी, रामकुमार झा, पंकज,अविनाश,भीम सिंह, बीरबल गिरी, अरविंद शर्मा, दीपक गुप्ता, मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here