सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में आज गिरफ्तार किए गए व्यक्ति का रिया चक्रवर्ती और शोविक चक्रवर्ती के साथ सीधा संबंध

0
247
Front News Today

Front News Today: सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में आज गिरफ्तार किए गए व्यक्ति का रिया चक्रवर्ती और शोविक चक्रवर्ती के साथ सीधा संबंध है। यह सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच में पहली सफलता है। इसके अतिरिक्त, SSR की पूर्व प्रबंधक श्रुति मोदी, जिन्हें रिया के साथ ड्रग चैट में चित्रित किया गया था, ने अपने वकील के माध्यम से खुलासा किया कि मुंबई में सबसे बड़ा आपूर्तिकर्ता एक राजनीतिक रूप से जुड़ा सेलिब्रिटी बिल्डर है।

एनसीबी ने मंगलवार को दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया था, साथ ही 3.5 किलोग्राम मारिजुआना जब्त होने की भी जानकारी दी थी। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुख्य आरोपी रिया की जांच हो रही है, उसकी कथित चैट के लीक होने और प्रवर्तन निदेशालय ने जांच में फिलहाल केंद्रीय जांच ब्यूरो को सबूत सौंपने की बात कही है।
पिछले कुछ दिनों से, रिया और सुशांत से सुशांत की मौत के मामले में पूछताछ की गई है

एक बार फिर सीबीआई द्वारा पूछताछ के लिए डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचे। सिद्धार्थ पिठानी, सैमुअल मिरांडा, सुशांत के घर जैसे कई अन्य लोग दीपेश, केशव और नीरज की भी सीबीआई ने पिछले कुछ दिनों में पूछताछ की है। यह बताया गया कि रिया को उनके ब्रेक अप के पीछे के कारण के बारे में बताया गया था और उसने 8 जून से 14 जून के बीच सुशांत और उसके स्वास्थ्य की जांच क्यों नहीं की। इसके अलावा, कथित तौर पर शोविक से भी मामले में पूछताछ की जा रही है। इससे पहले, आज दिन में, सीबीआई ने रिया के माता-पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती और उसकी मां संध्या चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए बुलाया था। 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को उपनगरीय बांद्रा में अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार ने दिवंगत अभिनेता के पिता पर अपने बेटे की आत्महत्या का आरोप लगाते हुए अन्य आरोपों के बीच आरोप लगाया है। सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर मामला अब सीबीआई को स्थानांतरित कर दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here