Front News Today: लोकप्रिय दक्षिण अभिनेता यश के प्रशंसक की कथित तौर पर बेंगलुरु में आत्महत्या से मृत्यु हो गई। 25 वर्षीय प्रशंसक मांड्या जिले के कोडिडोड्डी गांव में अपने आवास पर लटका हुआ पाया गया।

मांड्या पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान रामकृष्ण के रूप में की गई है। इस व्यक्ति की पहचान KGF अभिनेता यश के प्रशंसक के रूप में है और यह कर्नाटक के नेता प्रतिपक्ष, और पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया का एक उत्साही अनुयायी भी है।
उनका गाँव कोडिदोडी बेंगलुरु से लगभग 105 किलोमीटर दूर है।

रामकृष्ण ने अपने कथित सुसाइड नोट में लिखा, कन्नड़ में उनकी अंतिम इच्छा का उल्लेख है – यश और सिद्धारमैया उनके अंतिम संस्कार पर आये।

पूर्व सीएम ने दुर्भाग्यपूर्ण घटना के बारे में जानने के बाद रामकृष्ण के अंतिम संस्कार का दौरा किया। डीएनए ने सिद्धारमैया के हवाले से कहा, “मुझे नहीं लगता कि मैं कभी उनसे मिला हूं। लेकिन ऐसी परिस्थितियों में अपने प्रशंसक से मिलना बहुत दुखद है। किसी को भी इतनी कम उम्र में जीवन का अंत नहीं करना चाहिए।” उसी पर उन्होंने ट्वीट किया।
चूंकि केजीएफ स्टार यश उनके अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो सके, उन्होंने रामकृष्ण के निधन के बारे में ट्वीट किया।
रामकृष्ण ने अपने सुसाइड नोट में कथित तौर पर बताया कि किस तरह उन्होंने अपने निजी जीवन में नुकसान उठाया और एक विफलता की तरह महसूस किया।

यह मामला जांच के अधीन है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here