समाधान शिविर में आई 22 शिकायतों में से 19 का किया निवारण

0
1

-अतिरिक्त उपायुक्त डा. ब्रह्मïजीत सिंह रांगी ने सुनी लोगों की समस्याएं

जिला उपायुक्त नेहा सिंह के मार्गदर्शन में बुधवार को जिला सचिवालय स्थित सभागार में सुबह 9 से 11 बजे तक समाधान शिविर विभिन्न विभागों से संबंधित 22 शिकायतें आई। इन शिकायतों में से संबंधित विभाग के अधिकारियों द्वारा 19 का मौके पर ही समाधान करवा दिया गया। इनके अलावा लंबित रही शिकायतों का भी जल्द निवारण का आश्वासन दिया गया।

जिला स्तर पर लगाए गए समाधान शिविर में अतिरिक्त उपायुक्त डा. ब्रह्मïजीत सिंह रांगी ने लोगों की शिकायतें सुनी और अधिकतर का मौके पर ही संबंधित विभाग के अधिकारी द्वारा समाधान करवा दिया। इन मौके पर अतिरिक्त उपायुक्त डा. ब्रह्मïजीत सिंह रांगी ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा जिला व उपमंडल स्तर पर हर कार्यदिवस पर सुबह 9 से 11 बजे तक लघु सचिवालय में समाधान शिविर लगाएं जा रहे हैं। इन शिविरों में सभी विभागों के अधिकारी मौजूद रहकर शिकायतें सुनते है और उनका मौके पर ही समाधान करवाया जाता है। उन्होंने जिले के लोगों से आह्वïान किया वे इन शिविरों का लाभ उठाएं।

अतिरिक्त उपायुक्त डा. ब्रह्मïजीत सिंह रांगी ने बताया कि बुधवार को लगाए गए समाधान शिविर में विभिन्न विभागों से संबंधित 22 शिकायतें आईं। अधिकतर शिकायतें परिवार पहचान पत्र, प्रॉपर्टी आईडी और पेंशन संबंधित थी, जिनका मौके पर ही संबंधित विभाग के अधिकारियों द्वारा समाधान करवा दिया गया। लंबित रही शिकायतों के जल्द समाधान करवाने के लिए संबंधित विभाग के अधिकारी को निर्देश दिए गए हैं। इस मौके पर एसडीएम नरेंद्र कुमार, जिला राजस्व अधिकारी बलराज सिंह दांगी, उप सिविल सर्जन डा. रामेश्वरी समेत विभिन्न विभागों के अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here