गणतंत्रत दिवस समारोह को लेकर स्थानीय शिवाजी स्टेडियम में शुक्रवार को रिहर्सल का आयोजन किया गया

0
33
Front News Today

Front News Today: पानीपत 22 जनवरी। गणतंत्रत दिवस समारोह को लेकर स्थानीय शिवाजी स्टेडियम में शुक्रवार को रिहर्सल का आयोजन किया गया और उपायुक्त धर्मेन्द्र सिंह ने विभिन्न कार्यक्रमों का अवलोकन कर मूलभूत कार्यो को लेकर आवश्यक दिशानिर्देश दिए।
उपायुक्त धर्मेन्द्र सिंह ने बताया कि राष्ट्रीय पर्व गणतंत्रत दिवस समारोह 26 जनवरी को इसी स्थान पर पूरे हर्षोल्लास के साथ मनाया जाएगा। इस समारोह के मुख्य अतिथि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहरलाल होंगे और 26 जनवरी को मुख्य अतिथि प्रात: 10 बजे ध्वजारोहण करेंगे। इस अवसर पर पीटी प्रदर्शन व अनेक सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित किए जाएगे। उन्होंने बताया कि इस जिला स्तरीय राष्ट्रीय पर्व को भव्य रूप प्रदान करने के लिए जिला के विभिन्न स्कूलों के बच्चों से कार्यक्रमों की रिहर्सल करवाई जा रही है।
उन्होंने बताया कि कार्यक्रम को भव्यता प्रदान करने के लिए समारोह में हरियाणा पुलिस सहित विभिन्न टुकडिय़ां मार्च पास्ट में भाग लेंगी वहीं रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम भी अनेक संस्कृतियों को दर्शाते हुए दिखाए जाएंगे। समारोह में विभिन्न विभागों की विकासात्मक झांकियां भी प्रदर्शित की जाएगी।
नगराधीश रविन्द्र मलिक की देखरेख में विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी गई। उन्होंने सभी को हिदायत दी कि कोई भी अपनी डयूटी में कौताही ना बरते। उन्होंने बताया कि 24 जनवरी को फाईनल फुल ड्रेस रिहर्सल आयोजित की जाएगी जिसका अवलोकन उपायुक्त धर्मेन्द्र सिंह स्वयं करेंगे। इस मौके पर एडीसी डा0 मनोज कुमार, एसडीएम स्वप्रील पाटिल के अलावा जिला शिक्षा अधिकारी रमेश कुमार और जनस्वास्थ्य विभाग के कार्यकारी अभियंता राजेश कौशिक भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here