रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड और रिलायंस रिटेल वेंचर्स लिमिटेड (आरआरवीएल) ने घोषणा की कि प्रमुख वैश्विक निवेश कोष, जीआईसी, रिलायंस इंडस्ट्रीज की सहायक कंपनी आरआरवीएल में 5,512.5 करोड़ रुपये का निवेश करेगी।

0
14
Front News Today

Front News Today: रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड और रिलायंस रिटेल वेंचर्स लिमिटेड (आरआरवीएल) ने घोषणा की कि प्रमुख वैश्विक निवेश कोष, जीआईसी, रिलायंस इंडस्ट्रीज की सहायक कंपनी आरआरवीएल में 5,512.5 करोड़ रुपये का निवेश करेगी।

जीआरआईसी द्वारा निवेश 4.285 लाख करोड़ रुपये के प्री-मनी इक्विटी मूल्य पर आरआरवीएल को महत्व देता है और यह पूरी तरह से पतला आधार पर आरआरवीएल में 1.22 प्रतिशत इक्विटी हिस्सेदारी में तब्दील हो जाएगा।

जीआईसी द्वारा निवेश पर टिप्पणी करते हुए, रिलायंस इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक, मुकेश अंबानी ने कहा, “यह मुझे रिलायंस रिटेल परिवार के लिए जीआईसी का स्वागत करने में बहुत खुशी देता है। मुझे खुशी है कि जीआईसी, चार दशकों के अपने ट्रैक रिकॉर्ड के साथ है। दुनिया भर में निवेश करने में सफल दीर्घकालिक मूल्य, भारतीय खुदरा परिदृश्य को बदलने के लिए अपने मिशन में रिलायंस रिटेल के साथ भागीदारी कर रहा है। “

“जीआईसी का वैश्विक नेटवर्क और दीर्घकालिक साझेदारी का ट्रैक रिकॉर्ड भारतीय खुदरा की परिवर्तन कहानी के लिए अमूल्य होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here